जीजाजी छत पर हैं की शानदार तिकड़ी!

मुंबई। दोस्ती का रिश्ता बेहद खास होता है और यह एक ऐसी चीज है, जो इंसान को प्रेरित करती रहती है। हर किसी को जीवन के किसी ना किसी मोड़ पर एक सच्चा दोस्त मिलता है। लेकिन काम के दौरान मिलने वाले दोस्तों की बात थोड़ी जुदा होती है। काफी सारे लोग अपना ज्यादातर समय काम में बिताते हैं। सहकर्मी से दोस्त बनने वालों से मिलने वाली सलाह का इंतजार रहता है। टेलीविजन की दुनिया में कलाकार अपना ज्यादातर समय शूटिंग में बिताते हैं और आखिरकार उनके बीच गहरा रिश्ता बन जाता है। ऐसा ही एक रिश्ता सोनी सब के जीजाजी छत पर हैं, के कलाकारों हिबा नवाब (इलायची), निखिल खुराना (पंचम) और राशि बावा (सुनीता) के बीच बन गया है। ये तीनों असल जीवन में पक्के दोस्त हैं। जिन कलाकारों ने परदे पर अपनी केमेस्ट्री से दर्शकों को लुभाया है, परदे के बाहर भी उनके बीच काफी गहरा रिश्ता है। ये तिकड़ी सेट पर खूब धमाल मचाने में यकीन रखते हैं। आॅनस्क्रीन दोस्तों का किरदार निभा रही यह तिकड़ी, अक्सर एक साथ वक्त बिताते हुए और पार्टी करते हुए नजर आ जाते हैं। ये एक साथ मिलकर सेट पर शरारतें भी करते हैं। तीनों ही कलाकार एक दूसरे का मान रखते हैं और भरोसा करते हैं। साथ ही ये अपनी दोस्ती को अहम मानते हैं।
अपनी दोस्ती के बारे में बताते हुए हिबा नवाब उर्फ इलायची कहती हैं कि हम सब के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। जब आपके दोस्त आपके आस-पास होते हैं तो काम, काम जैसा महसूस नहीं होता। हमारी आॅफस्क्रीन दोस्ती कैमरे के सामने अच्छा परफॉर्म करने में मदद करती है। ब्रेक के दौरान हम खूब मस्ती करते है और हमारी शरारतें कभी खत्म नहीं होतीं। अपनी दोस्ती के बारे में राशि बावा उर्फ सुनीता कहती हैं कि हिबा और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि हम मिले! पहले निखिल से मेरी दोस्ती नहीं थी, लेकिन समय के साथ हम करीब आ गये और अब बहुत अच्छे दोस्त हैं। हिबा और निखिल परिवार की तरह हैं।
अपनी दोस्ती के बारे में बताते हुए निखिल खुराना उर्फ पंचम का कहना है कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे हिबा और राशि जैसे दोस्त मिले। हमारी दोस्ती बेहद खास है और मैं हमेशा उसे संभाल कर रखूंगा। जब हम साथ होते हैं तो खूब धमाल होता है। उनके साथ सेट पर मजा आता है, क्योंकि हम शूटिंग के दौरान और उसके बाद भी मस्ती करते हैं। उनका साथ कमाल का है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.