प्रमुख सुर्खियाँ :

‘आॅफिशियल चीयरलीडर‘ के तौर पर जुडा टिक टेक

नई दिल्ली। देश में क्रिकेटमैनिया के उत्सव में लोगों के साथ शामिल होने के लिए फेरेरो इंडिया के प्रमुख कन्फेक्शनरी ब्रांड टिक टेक ने 4 गेम चेंजिंग टीमों के साथ ‘आॅफिशियल चीयरलीडर‘ के तौर पर जुडते हुए आईपीएल की लहर की सवारी करने की तैयारी कर ली है। ये टीमें हैं- दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद।
क्रिकेट सीजन के चैतरफा उन्माद में शामिल होने के लिए टिक टेक ने क्रिकेट प्रशंसकों की भावनाओं के अनुरूप् अपना अभियान ष्रुैींतमजीमब्ीममतष् शुरू किया है और इस तरह हजारों-लाखों क्रिकेट प्रेमियों की पसंदीदा टीमों के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया है।
युवा भारत के साथ जुडे एक ब्रांड के रूप में टिक टेक जीवन के कुछ ही ऐसे ही ताजा लम्हों को छूने में विश्वास रखता है और इस अभियान का लक्ष्य न सिर्फ मैदान पर, बल्कि हर घर में क्रिकेट प्रेमियों के उस उत्साह, जोश और जुनून में शामिल होना है, जो इस खेल को एक राष्ट्रव्यापी उत्सव में बदल देता है। उल्लास और उमंग हर हिंदुस्तानी के डीएनए में शामिल है और अपने कैंपेन ष्रुैींतमजीमब्ीममतष् के माध्यम से टिक टेक इसी जुनून को अपनाते हुए इसमें अपनी आवाज भी मिलाता है और इस तरह पूरे देश को एक सूत्र में बांधने का प्रयास करता है।
आईपीएल के साथ अपने जुडाव के बारे में टिप्पणी करते हुए फेरेरो के प्रवक्ता ने कहा- ‘‘ हम दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद जैसी मजबूत टीमों के लिए आॅफिशियल चियरलीडर्स के रूप में जुड़ते हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2018 का हिस्सा बनने पर बहुत उत्साहित हैं। एक ब्रांड के रूप में यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि हम हरेक प्लेटफाॅर्म पर हर शख्स के जीवन का हिस्सा बनें – यह ऐसे दर्शक हैं जो आसानी से ऊब जाते हंै, इसलिए, टिक टेक उनकी रोजमर्रा की जिंदगी में मौज-मस्ती को जोड़ने के नए तरीकों को अपनाती है। यह अभियान आईपीएल से जुडे उन्माद के अनुरूप चलेगा और टिक टेक से जुडी 4 टीमों के साथ उत्साह और उमंग की भावना का जश्न मनाएगा।‘‘

 

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account