तुल्लिका सिंह और हर्ष कुमार की आगामी मूवी “ख्वाब सरे झूठे” का ट्रेलर आउट


नई दिल्ली। टॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस “ग्लिटर फिल्म अकादमी” और “ए जी एंटरटेनमेंट” ने साथ मिलकर अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा फिल्म “ख्वाब सारे झूठे” का मुंबई के फेब्रुअरी क्लब में ट्रेलर लॉन्च किया, जिससे अभिनेता हर्ष कुमार, खूबसूरत सुपरमॉडल तुल्लिका सिंह ने डेब्यू किया है। इस ख़ास मौके पर जानीमानी और खूबसूरत अभिनेत्री संगीता कपूर के अल्हवा म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वरदान सिंह फिल्म के कास्ट और क्रू को बधाई देने पहुंचे थे। दीपक बलदेव ठाकुर ने इस मूवी को खूबसूरत तरीके से लिखा और डायरेक्ट किया है जिसे अजय गौतम ने प्रोडूस किया है।
 
निर्देशक दीपक बलदेव ठाकुर का कहना है कि यह प्रोजेक्ट मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था, क्योंकि जब मैं कहानी लिख रहा था, तो मुझे इस बात का अंदाजा था कि कहानी को कैसे और कहा मोड़ना है। तुल्लिका आज की स्वतंत्र महिलाओं को दर्शाती है जो मुख्य भूमिका निभा रही हैं और उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। हर्ष के साथ काम करने के दौरान, मुझे पता था कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले हैं।

इस फिल्म को अनामिका स्टूडियो द्वारा डिस्ट्रीब्यूट  किया गया है जो 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

निर्माता अजय गौतम अपने बैनर “ए जी एंटरटेनमेंट” के बैनर टेल बानी फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, युवा निर्माता होने के साथ साथ उनके पास नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने और नए दौर की फिल्मे बनाने का अलग ही योजना तय है। उन्होंने कहा, हर्ष और तुल्लिका ने अपना सौ प्रतिसत योगदान दिया है, और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, मुझे विश्वास है कि, उनके प्रदर्शन और फिल्म की कहानी को दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा।

 
फिल्म के अभिनेता हर्ष कुमार ने कहा, हालांकि मैं इस फिल्म से डेब्यू कर रहा हूं लेकिन मेरे निर्देशक बलदेव ने मुझे कभी ये महसूस नहीं कराया कि मैं इस इंडस्ट्री में नया हूँ, माहौल बहुत सहज था और मैंने शूटिंग की हर प्रक्रिया का आनंद लिया और बहुत कुछ सीखा भी। इस मूवी में, मैं एक बिजनेसमैन किरदार निभा रहा हूँ जो अपने व्यस्त जीवन से कुछ टाइम निकल कर वेकेशन पर  जाता है, और वह एक लड़की से उसे प्यार हो जाता है।
 
इस दौरान स्पेशल गेस्ट और सभी की सुबह चिंतक संगीता कपूरे  ने ट्रेलर और म्यूजिक की जमकर तारीफ की उनका कहना था की मूवी बहुत ही उम्दा बानी है और आज के दौर में ऐसी मूवी जो युवा अपने आप से जोड़ कर देख सकते है। म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वरदान सिंह भी इस मौके पर मौजूद थे उन्होंने भी मूवी के म्यूजिक की ख़फ़ी तारीफ की और कहा की गाने के साथ म्युज़िशन ने जस्टिस किया है। 

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account