‘ड्राइव दि नेशन’ में टोयोटा यारिस नया शामिल हुआ

नई दिल्ली। टोयोटा के ज्यादा क्यूडीआर उत्पादों को शामिल करने की निरंतर मांग के अनुकूल, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने ‘ड्राइव दि नेशन अभियान’ के तहत उत्पाद श्रृंखला में और भी वाहन शामिल किए हैं। कंपनी ने अब अपनी नवीनतम पेशकश टोयोटा यारिस को इस विशेष बिक्री पहल में शामिल किया है जो सरकारी (केंद्र और राज्य) कर्मचारियों तथा रक्षा सेवा के लोगों की आवश्यकताओं की पूर्ति करती है। ग्राहकों के लिए खासतौर से तैयार की गई इस अभियान की पेशकशों की देश भर के ग्राहकों ने खूब तारीफ की है। पहले इसमें इनोवा क्रिस्टा, इटियॉस श्रृंखला और टोयोटा कॉरोल एलटिस शामिल था और यह सब अभियान के भिन्न चरणों में शामिल हुआ है। मई 2018 में पेश, विविधतापूर्ण और भरोसेमंद सेडान – यारिस अपने वर्ग की 11 खासियतें सबसे पहले पेश करती है। इनमें पावर ड्राइव सीट, 7 एसआरएस एयरबैग, रूफ माउंटेड एयर वेंट, टायर प्रेशर मोनिटरिंग सिस्टम, फ्रंट पार्किंग सेंसर, सभी ग्रेड में सीवीटी आदि शामिल हैं। टोयोटा ने हमेशा यह कोशिश की है कि ग्राहकों की उभरती आवश्यकताओं के अनुकूल रहे। टोयोटा यारिस से कंपनी ने यह सुनिश्चित किया है कि यह बेजोड़ सुरक्षा, सहूलियत, गुणवत्ता और सवारी के उत्कृष्ट आनंद की पेशकश करती है तथा इसमें डिजाइन का उन्नत और भावनात्मक तत्व है।
“ड्राइव दि नेशन” अभियान की शुरुआत 2016 में हुई थी और यह टोयोटा के कस्टमर फर्स्ट यानी ग्राहक सबसे पहले के दर्शन के अनुकूल है और यही कंपनी के सभी उत्पादों और सेवाओं को आगे बढ़ाने वाली ताकत है। इसके तहत तब सेवाओं या लाभ की रेंज पेश की जाती है। इनमें किफायती फंडिंग समाधान से लेकर ग्राहक के लिए कम लागत, टोयोटा प्रोटेक्ट इंश्योरेंस और टोयोटा जेन्यून ऐसेसरीज जैसी आकर्षक पेशकशें और बेजोड़ विस्तारित वारंटी शामिल है।
ड्राइव दि नेशन योजना के तहत 100% ऑन रोड फंडिंग की पेशकश की जाती है और यह आठ साल की अवधि के लिए है और नौकरी करने वालों के साथ-साथ सरकारी सेवा से रिटायर लोगों के लिए भी है। उन्हें कोई भुगतान नहीं करना होता है और मासिक किस्त न्यूनतम होती है। “ड्राइव दि नेशन चैम्पियंस” की नियुक्ति टोयोटा के सभी सेल्स आउटलेट में की गई है ताकि सरकारी कर्मचारियों की सभी पूछताछ का समर्पित जवाब दिया जा सके। इस प्रोमोशनल ऑफर को टोयोटा के बड़े सेल्स और सर्विस नेटवर्क का समर्थन रहेगा जो देश भर में फैला हुआ है। इस योजना के तहत यारिस को लाने के बारे में बताते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर एन राजा ने कहा, “पेश किए जाने के बाद से हम ‘ड्राइव दि नेशन’ अभियान को जो जोरदार प्रतिक्रिया मिली है उसे देखकर हम बेहद उत्साहित हैं। इसमें हम ऐसे उत्पादों को शामिल करते हैं जो हमारे ग्राहकों की आवश्यकता के अनुकूल होते हैं। इससे हमारा यह विश्वास बना कि यारिस इसके लिए एकदम उपयुक्त है। खासकर इसकी उन्नत भावनात्मक डिजाइन, उत्कृष्ट आराम, सवारी की गुणवत्ता ने हमें यह विश्वास दिलाया कि यारिस बिल्कुल फिट है और ऐसा इन्हीं कारणों से है। इसके अलावा, हमारी नवीनतम पेशकश टोयोटा के कहने का तरीका है जिसके तहत ग्राहकों की आवश्यकता भावनात्मक संबंध को और मजबूत करने की होती है। यही नहीं, हमारी नवीनतम पेशकश सच्चे औऱ प्रासंगिक बने रहने की टोयोटा की अपनी प्रवृत्ति भी है।
इसके अलावा, ढेर सारी खासियतें और योजनाएं यारिस के लिए सड़क पर कीमत का 100% धन मुहैया कराएगी जो आठ साल की अवधि के लिए होगा ताकि खरीदारों को मन की शांति मिले और खरीदन आसान हो। सरकारी कर्मचारी गौरव और जिम्मेदारी के साथ देश की सेवा करते हैं और हम महसूस करते हैं कि उनके पास एक ऐसी कार होनी चाहिए जो उद्योग के मानक तय करती है और आराम तथा सुरक्षा सुनिश्चत करने में किसी भी अन्य से अलग है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.