Trade India : फेस्टिव सीजन सेल ‘मुनाफा महोत्सव 2021’ आयोजित करने को तैयार

नई दिल्ली। ट्रेडइंडिया भारत में छोटे व्यवसायों के लिए अपनी पहली फेस्टिव सीजन सेल ‘मुनाफा महोत्सव 2021’ आयोजित करने को तैयार है सबसे कम कीमत वाली बी2बी सेल से रिटेलर्स, एसएमई और एमएसएमई को अपने स्टोर के लिए कम कीमत पर सप्लाई ऑनलाइन खरीदने में मदद मिलेगीसेल का पहला संस्करण 14-17 अक्टूबर’21 तक चलेगा और भविष्य में किराना स्टोर मालिकों को डिजिटल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का लाभ उठाने में मदद करने के लिए यह एक सालाना जलसा होगा नेशनल 14 अक्टूबर 2021: ट्रेडइंडिया की ओर से लॉन्च किया गया ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ट्रेडइंडिया शॉपिंग से एसएमई और एमएसएमई अपनी खरीदारी की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। अब यह प्लेटफॉर्म बहुप्रतीक्षित ‘मुनाफा महोत्सव’ 2021 के पहले संस्करण का आयोजन करने के लिए तैयार है। इस मेगा सेल के माध्यम से ट्रेडइंडिया किराना स्टोर्स, रिटेलर्स, एसएमई और एमएसएमई के दृष्टिकोण को बदलने और उन्हें अपने स्टोर के लिए सस्ती कीमत पर अपनी सप्लाई ऑनलाइन खरीदने को प्रोत्साहित करने का लक्ष्य है।एसएमई दिवाली गिफ्ट हैम्पर्स को थोक में अच्छे मार्जिन पर खरीद सकते हैं, जिसकी उन्हें किसी भी तरह से दिवाली के दौरान उपहार देने के उद्देश्य से आवश्यकता होगी। मुनाफा महोत्सव उन्हें कम कीमत पर आकर्षक दिवाली गिफ्ट हैम्पर्स की एक विस्तृत रेंज प्राप्त करने में भी मदद करेगा। इसके अलावा, यह सबसे कम कीमत की बिक्री बी2बी ई-कॉमर्स स्पेस में ट्रेडइंडिया के प्रवेश को और चिह्नित करेगी।छोटे और सूक्ष्म व्यवसायों के सक्रिय समाधान प्रदाता के रूप में ट्रेडइंडिया आगामी वर्ष में व्यवसायों को लिस्ट करने के साथ-साथ लगभग 80% लेनदेन को ऑनलाइन ले जाने की महत्वाकांक्षा रखता है। आगामी फेस्टिव सीजन को देखते हुए ‘मुनाफा महोत्सव’ 14 अक्टूबर से 17 अक्टूबर 21 तक शुरू चलेगा।टॉप ब्रांड्स पर अब तक की सबसे कम कीमत का दावा करने के साथ ही वन-स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन के रूप में उभरे ट्रेडइंडिया शॉपिंग का प्लेटफॉर्म क्लाइंट्स को अपने व्यवसाय को अधिक प्रभावी ढंग से संचालित करने और आवश्यक सप्लाई को बिना किसी समस्या के प्राप्त करने में सक्षम करेगा। यह हाई प्रॉफिट मार्जिन को देखते हुए एमएसएमई और एसएमई के लिए सेल में महत्वपूर्ण वृद्धि को बढ़ावा देगा। अपने स्ट्रैटेजिक कोलेबोरेशन के जरिए यह रजिस्ट्रेशन पर 500 रुपए का सुनिश्चित कैशबैक और ईपेलेटर (ePayLater) के एक्टिवेशन को सीमित करेगा। खरीदार एक साधारण प्रक्रिया के माध्यम से 25 लाख रुपए तक की क्रेडिट लिमिट प्राप्त कर सकते हैं, जिसे वे 14 दिनों की ब्याज मुक्त अवधि के लिए 10-15 मिनट के भीतर भारत में कहीं भी पा सकते हैं।सेल के दौरान देश भर के छोटे व्यवसाय और किराना दुकान के मालिक आईटीसी, स्टेनली ब्लैक एंड डेकर, बोश, हैवेल्स, सिस्का, बॉश, उषा, बजाज जैसे ब्रांड्स और उपकरणों, गिफ्ट हैम्पर्स, डेकोरेशन आइटम्स, पूजा एसेंशियल्स, रिपेयर एंड मेंटेनेंस, होम डेकोर, पर्सनल केयर, चॉकलेट्स और स्वीट हैम्पर्स जैसी कैटेगरी में क्वालिटी उत्पादों की विशाल रेंज पर आकर्षक छूट का लाभ उठा सकेंगे। भव्य फेस्टिव सेल मुख्य रूप से एक कंज्यूमर डेमोग्राफिक को टारगेट करेगी, जिसमें निर्माता, थोक व्यापारी, वितरक, खुदरा विक्रेता, एसएमई और एमएसएमई शामिल हैं जो विशेष रूप से भारत के टियर 2/3 शहरों में रहते हैं। इस सेल के पीछे मुख्य उद्देश्य ऑनलाइन शॉपिंग और डिजिटल कॉन्टेक्टलेस लेनदेन के विभिन्न गुणों को उन दर्शकों के लिए पेश करना है जिनके पास अब तक अविश्वसनीय तकनीक है और वे नकद-आधारित लेनदेन पसंद करते हैं।पहली मेगा सेल पर बोलते हुए श्री संदीप छेत्री, सीईओ, ट्रेडइंडिया ने कहा, “एमएसएमई और एसएमई को सशक्त बनाने की हमारी प्रतिबद्धता की कोई सीमा नहीं है। महामारी की शुरुआत के बाद से हम देशभर में छोटे व्यवसायों और किराना स्टोर मालिकों को डिजिटल करने में मदद करने के अपने मिशन पर आगे बढ़ रहे हैं। पहले कई ट्रेड इवेंट और एक्सपो आयोजित करने के बाद हम अब अपना ध्यान ट्रेडइंडिया की पहली मेगा-सेल के आयोजन पर लगा रहे हैं, जिसका टाइटल ‘मुनाफा महोत्सव’ है, ताकि भारत के उभरते हुए छोटे रिटेलर्स और दुकानदारों को ई-कॉमर्स लाभ मिल सके। हमने अपने लाखों ग्राहकों को आकर्षक मूल्य बिंदुओं पर पारदर्शी मूल्य निर्धारण, बेहतर चयन और विविधता जैसे कई लाभ प्रदान करने के लिए अपने ऑपरेशंस को विस्तार दिया है और कई प्रमुख और उभरते ब्रांड्स के साथ सहयोग किया है।

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