Trade India वर्चुअल इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग एंड मशीनरी एक्सपो इंडिया, 11-13 Feb 2021

नई दिल्ली।   4 महीनों के अंतराल में विविध वर्टिकल से संबंधित 5 वर्चुअल एक्सपो को आयोजित और क्यूरेट करने के बाद सफलता की लहर पर सवार, ट्रेड इंडिया, देश का प्रमुख बी2बी ऑनलाइन मंच, औद्योगिक इंजीनियरिंग और मशीनरी एक्सपो इंडिया 2021 के जरिए अपने छठे लैंडमार्क वर्चुअल ईवेंट की मेजबानी करने की तैयारी कर रहा है। प्रख्यात ऑनलाइन ट्रेडिंग और कॉमर्स कंपनी द्वारा होस्ट किए गए इस सेमिनल ट्रेड एक्सपोजर में देश के डिजिटल बिजनेस ट्रांसफॉर्मेशन का अगला अध्याय लिखने के लिए AI, वॉयस ऑटोमेशन, ऑगमेंटेड और वर्चुअल रियलिटी जैसी कई नए तकनीकों से अवगत कराया जाएगा।

इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग एंड मशीनरी एक्सपो इंडिया 2021 व्यापारियों, ग्राहकों, निर्माताओं, मीडिया हाउस, सर्विस प्रोवाइडर्स और ई-कॉमर्स सेलर्स की मदद करेंगा। इसके साथ ही यह उन एक्सपोटर्स के लिए भी मददगार होगा जो पूरे देश और विश्व के खरीदारों और विक्रेताओं से डिजिटली जुड़े हुए हैं। इस महत्वपूर्ण डिजिटल ट्रेड इवेंट के जरिए, ट्रेड इंडिया आकर्षक व्यापार सहयोग बनाने में व्यवसायों की सहायता करेगा, योग्य नेतृत्व प्राप्त करेगा और तेजी से वितरण करने के आसान रास्ते बनाएगा। इसके अलावा अतिव्यापी उद्योगों के लिए चेन चैनल स्पलाय करेगा। यह बहुप्रतीक्षित ट्रेड इवेंट आकर्षक सेवाओं और सुविधाओं से सुसज्जित कई प्रमुख स्टालों का भी प्रदर्शन करेगा।

 

कोविड-19 महामारी के कारण विभिन्न यात्रा प्रतिबंधों और फिजिकल इंट्रेक्शन के अधीन होने के कारण, यह वर्चुअल ट्रेड शो डिजिटल मीडियम के जरिए रियल टाइम डिजिटल ट्रांजेक्शन के माध्यम से बिजनेस शुरू करने की अनुमित देगा।  इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग एंड मशीनरी एक्सपो इंडिया 2021 में विभिन्न प्रकार के इंजीनियरिंग और मशीनरी उत्पादों जैसे पंप और पंपिंग उपकरण, नट, बोल्ट, फास्टनर्स, ब्राइट बार्स, मशीनरी पार्ट्स, पेपर कंवर्टरिंग मशीनआटोक्लेव, स्टरलाइज़र और कई सुविधाएं होंगी।

इसके अलावा यह वर्चुअल एक्सपो सुनिश्चित करता है कि यहां विभिन्न खरीदारों के प्रश्नों को, व्यावसायिक आवश्यकताओं को और यहां तक कि बाजार की भागदौड़ का भी समाधन किया जाएगा। इवेंट में लाइव चैट और रियल-टाइम लीड और सेल्स जनरेशन के लिए नेटवर्किंग सुविधा भी होगी। इसके अतिरिक्त, ट्रेडशो में ब्रांड लोगो, मैसेजिंग, प्रोडक्ट डेमो और डिजिटल हैंडआउट एवं ब्रोशर के साथ कई सारे कस्टमाइज्ड बूथ भी होंगे। ट्रेड इंडिया का अत्याधुनिक डिजिटल प्रोडक्ट लॉन्च और प्लेटफ़ॉर्म डिज़ाइन भी विक्रेताओं और खरीदारों को आकर्षित करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.