Trell का वुमन डे पर सुपरस्त्री जश्न

नई दिल्ली। इस महिला दिवस भारत के सबसे बड़े लाइफस्टाइल सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म ट्रेल ने उन सभी महिलाओं को सम्मानित करने का अभियान बनाया है जो लगातार काम करती हैं और चुनौती को लगातार एक सक्सेस स्टोरी में बदलकर हमें आश्चर्यचकित करती हैं। सबसे पहली बात, महिलाएं मल्टी-टास्कर हैं, जो काम परिवार, समाज की उम्मीदों को बहुत ही सहजता के साथ पूरा करती हैं। ट्रेल का ष्सुपरस्त्रीष् अभियान 4 मार्च को लाइव पूरे भारत में उन महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाने और उन्हें सलाम करने की एक पहल है जो हर रोज इन विविध भूमिकाओं को निभाती हैं।

 

 

ट्रेल का सुपरस्त्री अभियान अंग्रेजी, मराठी, हिंदी, बंगाली, कनाड़ा, तेलुगु, तमिल और मलयालम में असंख्य आकर्षक गतिविधियों से भरा एक महिला-केंद्रित उत्सव है, जिसका उद्देश्य यूजर्स को रचनात्मक रूप से महिलाओं को उनके जीवन का जश्न मनाने का सही मंच देना है।

 

 

प्लेटफॉर्म पर 5 दिन तक चलने वाले अभियान में ट्रेल पर गीतिका चक्रवर्ती, अनुषा स्वामी, प्रदिनी सुरा, शिफा मर्चेंट जैसे प्रमुख रचनाकार विभिन्न विषयों पर अपने वीडियो के साथ दिखाई देंगे, जिसमें ‘महानतम महिला शख्सियतों के लुक्स को नया स्वरूप देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने से लेकर महिलाओं के लिए शक्तिशाली और सकारात्मक कैम्पेन चलाना और यह बताना कि प्रत्येक माँ एक सुपर महिला है’ शामिल है। इन महिला ट्रेलर्स के साथ सुपरस्त्री सेलिब्रेशन में कुछ पुरुष रचनाकार भी शामिल होंगे, जिनमें क्लिंस वर्गीज और मैसेडोन शामिल हैं, जो अपने वीडियो के जरिए बताएंगे कि भारतीय महिलाएं सबसे अच्छी क्यों हैं और भारत की प्रतिष्ठित महिलाओं के लिए एक डांस ट्रिब्यूट करते भी नजर आएंगे।’

ट्रेल प्लेटफॉर्म पर श्डिस्कवरी सेक्शनश् में टॉप प्रदर्शन करने वाली महिला रचनाकारों को प्रदर्शित किया जाएगा, जिन्हें आप प्रत्येक श्रेणी में रोजमर्रा की प्रेरणा के लिए फॉलो कर सकती हैं और अभियान के समापन पर 8 मार्च को प्लेटफॉर्म की ओर से एक संकलन वीडियो जारी किया जाएगा। इसमें ट्रेल की कुछ सबसे लोकप्रिय महिलाएं होंगी, जिनमें रचनाकार हमें बताएंगी कि क्या उन्हें श्सुपर स्त्रीश् बनाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.