ट्रूपिक फूड प्राइवेट लिमिटेड के नए उत्पाद

नई दिल्ली।  ट्रूपिक फूड प्राइवेट लिमिटेड 28 मार्च 2019 को शुरू हुई। कंपनी चावल, अनाज, दाल, सेम, मसाले, खाद्य तेल, बीज आदि सभी प्रकार के किराना उत्पाद के व्यवसाय में है। ट्रूपिक सीधे उत्पादकों और प्रोसेसर से जुड़ा हुआ है। किराना उत्पाद, जो किसानों या उनके संगठनों से सीधे उत्पादों की खरीद और सीधे उपभोक्ताओं को बेचने में मदद करता है। ट्रूपिक फूड प्राइवेट लिमिटेड को 28 मार्च 2019 को शामिल किया गया था।

 

कंपनी अध्यक्ष परमजीत सिंह काहलों, कार्यकारी निदेशक श्री अमितोज सिंह काहलों एवं प्रबंध निदेशक श्री लोकेश धनवंतरि के निर्देशन में वैश्विक मान्यताओं को प्राप्त कर रही है। किसानों और उपभोक्ताओं सहित मजबूत टीम के साथ, कंपनी आने वाले वर्षों में उत्कृष्टता का सफर जारी रखेंगी।

 

ट्रुपिक ने भारतीय उपभोक्ताओं और साथ ही निर्यात के लिए अपनी उत्पाद श्रृंखला शुरू की। एक ग्लोबल प्लेयर होने के अधिक ट्रूपिक समूह अपनी उच्च गुणवत्ता और प्रतिस्पर्धी दामों के साथ भारत के उपभोक्ता बाजार में बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध है। ट्रूपिक ने खाद्य श्रेणी में चावल, अनाज, दालें, फलियाँ, मसाले, जड़ी-बूटियाँ, खाद्य तेल, बीज आदि सहित कई उपभोक्ता उत्पाद लॉन्च किए हैं। इसके उत्पाद अपनी सुगंध, स्वाद और रंग को संरक्षित कर गुणवतता को बनाए रखते हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account