प्रमुख सुर्खियाँ :

TV Show : सोनी टीवी का ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ अब एक नए समय पर

 

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पौराणिक शो, ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ ने दर्शकों को मां-बेटे के रिश्ते की एक बेमिसाल कहानी से बांध लिया है। यह शो यशोदा (नेहा सरगम) के नजरिए से भगवान कृष्ण की कहानी का एक अलग रूप दिखाता है। 1 अगस्त से शुरू होने वाले ‘कृष्ण जन्मोत्सव’ का जश्न मनाते हुए, यह शो अब रात 8:30 बजे प्रसारित होगा और 1 से 5 अगस्त तक एक घंटे के विशेष एपिसोड्स दिखाएगा।

एक घंटे के इन खास एपिसोड्स में दर्शक कान्हा के जीवन के पहले कामों को देखेंगे। पहली बार बांसुरी उठाने से लेकर, पहली बार अपने नन्हें कदमों से चलने और पहली बार यशोदा को ‘मां’ बुलाने तक, आने वाले एपिसोड्स में काफी इमोशंस होने वाले हैं।

कृष्ण जन्मोत्सव मनाते हुए यह शो 1 अगस्त से रात 8:30 बजे प्रसारित होगा और 1 से 5 अगस्त तक एक घंटे के विशेष एपिसोड्स दिखाएगा

यशोदा मैया की भूमिका निभा रहीं नेहा सरगमकहती हैं, ”मैं इस शो का हिस्सा बनकर आभारी हूं।‌ यह शो अब एक अलग अध्याय में प्रवेश करेगा। मैं अगले अध्यायों की शूटिंग के लिए उत्साहित हूं जहां यह कहानी हर गुजरते दिन के साथ मजबूत और जानकारीपूर्ण होती जा रही है। आने वाले एपिसोड्स दर्शकों के लिए काफी आनंददायक होंगे क्योंकि वे इनमें कृष्ण की उत्सुकता के साथ-साथ उन्हें बड़े होते हुए देखेंगे। मैं सभी फैंस और दर्शकों को हमें और इस शो को अपना प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।” वो आगे कहती हैं, “मेरे पास दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। वे अब जल्दी ट्यून कर सकते हैं और 1 अगस्त से रात 8.30 बजे से यह शो देख सकते हैं।”

 

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account