& TV लेकर आया है Yeshu की अनकही कहानी, 22 Dec Mon-Fri

नई दिल्ली। Yeshu का प्रीमियर & TV पर 22 दिसंबर 2020 को रात 8 बजे होगा। इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार को किया जाएगा। करुणा, दया, उम्मीद, प्रेम और माफी . मानवता के गुणों का आधार हमें इस मुश्किल समय से उभरने में मदद करता है। एक ऐसी ही आइकोनिक कहानी है Yeshu की जहां अच्छाई हमेशा बुराई से ऊपर होती है और दया सभी दोषो से परे होती है।

Yeshu का ये है कास्ट

& TV पहली बार हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल के क्षेत्र में ‘‘येशु” की अनकही कहानी प्रस्तुत कर रहा है। इस शो में कई शानदार कलाकारों ने अभिनय किया है। विवान शाह, युवा येशु की भूमिका निभा रहें हैं, तो सोनाली निकम, मेरी के रूप में नजर आएंगीै। आर्या धर्मचंद जोसफ, दर्पण श्रीवास्तव राजा हेरोड और रुद्र सोनी हेरोड एंटिपस के किरदार में नजर आयेंगे। अरविंद बब्बल प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित इस शो का प्रीमियर & TV पर 22 दिसंबर 2020 को रात 8 बजे होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा।

 

 

दिलचस्प किरदारों को खोजा है एंड टीवी ने – विष्णु शंकर

& TV के बिजनेस हेड, विष्णु शंकर कहते हैं, “हमने हमेशा दिलचस्प और अनोखे किरदारों को प्रस्तुत किए है और उसमें सफलता पाई है, जैसे – भाबी, दरोगा हप्पू सिंह, गुड़िया, डॉ.बी.आर.आम्बेडकर आदि। हम एण्डटीवी पर एक दयालु और परोपकारी बच्चे की कहानी लेकर आ रहे है, जिसमें बच्चे का नाम येशु है। येशु सभी में प्रेम और खुशियां फैलाना चाहता है। हमेशा दूसरो को आगे रखता है। जबकि यह सबसे आइकोनिक कहानियों में से एक है, लेकिन ये पहली बार है जब हिंदी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल में इस अनकही और अनसुनी कहानी को दर्शाया जाएगा। यह कहानी पूरी दुनिया में और हर उम्र के व्यक्ति को खुद से जोड़ती है। हमें विश्वास है कि ‘येशु’ हमारे सभी दर्शकों में सकारात्मकता उजागर करेगा।“

 

 

खुद से जोड़ेगा यह शो – अरविंद बब्बल

अरविंद बब्बल निर्माता और सीरीज निर्देशक का कहना है, ’यह जो महामारी चल रही है इसने हर किसी की जिंदगी पर गहरा प्रभाव डाला है। येशु से हमारा मकसद है कि दर्शकों के मन में दया, खुशियां और सकारात्मकता फैलाएं। यह शो उम्मीद, निस्वार्थ, सहानुभूति, प्रेम, करुणा, क्षमा और उदारता और दया का संदेश देता है। यह शो मानवता के महत्वपूर्ण पहलू को उजागर करेगा और लोगों को येशु नाम के युवा, दयालु और परोपकारी बच्चे की कहानी के माध्यम से जिन्दगी में सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करेगा। इस कहानी में दिलों को जीतने की क्षमता है क्योंकि यह एक एक नई अवधारणा है जोकि सभी उम्र के दर्शकों और जातियों को खुद से जोड़ता है’।

‘येशु’ का प्रीमियर & TV पर 22 दिसंबर 2020 (मंगलवार) को रात 8 बजे होगा।
इसका प्रसारण हर सोमवा से शुक्रवार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.