कृष्णमोहन झा की पुस्तक ‘महानायक मोदी’ पुस्तक का विमोचन किया केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर आज देश भर में अनेक समारोह आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में नई दिल्ली में केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता फग्गनसिंह कुलस्ते ने ‌’महानायक मोदी’ शीर्षक से प्रकाशित एक विचारोत्तेजक कृति का आम पाठकों के लिए उपलब्धता का समारोह पूर्वक शुभारंभ किया । बाजार में आने के पूर्व ही प्रबुद्ध वर्ग के‌ बीच चर्चा का विषय बन चुकी इस बहुप्रतीक्षित कृति के लेखक सुप्रतिष्ठित राजनीतिक विश्लेषक एवं प्रखर पत्रकार कृष्ण मोहन झा हैं। प्रधानमंत्री मोदी के प्रेरक व्यक्तित्व एवं कृतित्व की खूबियों की सूक्ष्म विवेचना प्रस्तुत करने वाली इस पठनीय कृति की भूमिका वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लिखी है।

इस अवसर पर अपने भाषण में केन्द्रीय मंत्री कुलस्ते ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपने संबंधों का उल्लेख करते हुए उनकी विलक्षण नेतृत्व क्षमता और सांगठनिक कौशल की भूरि भूरि प्रशंसा की । कुलस्ते ने कहा कि जब मोदी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव थे तब मुझे उनसे मिले कुशल मार्गदर्शन एवं आत्मीय सहयोग की मेरे राजनीतिक सफर में अहम भूमिका रही।यह आज भी निरंतर जारी है । कुलस्ते ने ‘महानायक मोदी’के लेखक कृष्ण मोहन झा को एक निष्पक्ष राजनीतिक विश्लेषक बताते हुए कहा कि वे कभी अपनी लेखनी से समझौता नहीं करते। कुलस्ते ने विश्वास व्यक्त किया कि कृष्ण मोहन झा की पूर्व में प्रकाशित सभी कृतियों की भांति यह पुस्तक भी राजनीतिक लेखन के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान बनाने में सफल होगी।
विमोचन के दौरान वरिष्ठ पत्रकार सुभाष चन्द्र और संपादक के. अरविंद भी उपस्थित थे। पुस्तक का प्रकाशन नई दिल्ली के सरोजिनी पब्लिकेशन्स ने किया है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account