उपकर्मा आयुर्वेद ने ब्यूटी सेग्मेंट में प्रवेश किया


नई दिल्ली।  भारत में सबसे तेजी से बढ़ते आयुर्वेदिक ब्रांड उपकर्मा आयुर्वेद ने भारत के ‘मदर ऑफ ऑल हीलिंग’ आयुर्वेदिक ज्ञान के जरिये प्रगति की है। चूंकि, कठोर रसायनों से भरे उत्पादों के खिलाफ उपभोक्ता चेतना बढ़ रही है; वे जैविक उत्पादों की ओर रुख कर रहे हैं जो न केवल सौम्य और शुद्ध हैं, बल्कि टिकाऊ भी हैं जो कई लाभ प्रदान करते हैं। शुद्ध आयुर्वेदिक उत्पादों की पेशकश की विरासत को आगे बढ़ाते हुए उपकर्मा आयुर्वेद ने अब ब्यूटी सेग्मेंट में कदम रखा है और चार नए शुद्ध ब्यूटी प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं: नाइट सीरम, ओनियन हेयर ऑयल, ओनियन शैम्पू और विटामिन सी फेस सीरम।

वर्तमान में प्रोडक्ट्स को दिल्ली, अंबाला, पुणे, मंडी और जालंधर जैसे शहरों में 699 रुपए और 1199 रुपए के बीच बजट अनुकूल कीमत रेंज में लॉन्च किया गया है। इस लॉन्च के माध्यम से, ब्रांड 6.5 बिलियन अमेरिकी डॉलर के ब्यूटी मार्केट में अपने लिए एक महत्वपूर्ण हिस्से को सुरक्षित करने का लक्ष्य बना रहा है।

 

 

उत्पाद उपकर्मा आयुर्वेद की आधिकारिक वेबसाइट www.upakarma.com पर उपलब्ध होंगे; अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और न्याका जैसे प्रमुख पोर्टल और भारत में 10,000+ स्टोर के इसके मजबूत ऑफ़लाइन नेटवर्क में भी उपलब्ध होंगे

उपकर्मा आयुर्वेद के सह-संस्थापक और एमडी विशाल कौशिक ने कहा, “लोग अपने दैनिक ब्यूटी रेजिम को लेकर अधिक जागरूक हुए हैं। वे अब खरीदारी से पहले न केवल अच्छी पैकेजिंग बल्कि हानिरहित प्राकृतिक अवयवों पर भी विचार करते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए, हमने बाजार में लाने से पहले उत्पादों के निर्माण और मूल्यांकन पर शीर्ष उद्योग विशेषज्ञों के साथ व्यापक आरएंडडी और विचारोत्तेजक सत्र किए हैं। हमने सामग्रियों की सर्वोत्तम गुणवत्ता का उपयोग किया है और पूरी सावधानी बरतते हुए छानबीन की है और उन्हें शहरी प्रदूषकों से मुक्त रखा हैं।

 

  • केसर / कुमकुमादि की अच्छाई के साथ नाइट सीरम चमकदार और दमकती त्वचा प्राप्त करने में मदद करता है
  • एलोवेरा के अर्क, आवश्यक विटामिन और ह्यालुरोनिक एसिड के साथ विटामिन सी फेस सीरम त्वचा को तुरंत हाइड्रेट करता है, यूवी विकिरण से होने वाले नुकसान से लड़ता है, हाइपर पिग्मेंटेशन को कम करता है और त्वचा की उम्र बढ़ने को रोकता है। इससे आप चमकदार और जवां दिखते हैं।
  • ओनियन ऑयल प्याज के काले बीज के तेल, जोजोबा तेल, नारियल तेल और आर्गन तेल का एक अनूठा फार्मूला है। यह न केवल क्षतिग्रस्त बालों को ठीक करने में मदद करता है बल्कि समय से पहले होने वाले धूसरपन, दोमुंहे बालों और पतलेपन को भी रोकता है। यह सिर की त्वचा को पोषण देता है, जिससे बालों के विकास की प्रक्रिया को बढ़ावा मिलता है।
  • ओनियन शैम्पू मजबूत और चमकदार बाल के लिए प्रकृति की सबसे अच्छी सामग्री को साथ लाता है। लाल प्याज के बीज, आंवला, भृंगराज और ब्राह्मी से इनफ्यूज हमारे ओनियन शैम्पू से यह सुनिश्चित होता है कि आप स्वस्थ बाल और सिर की त्वचा प्राप्त करें।

 

 

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account