वाया लाइफ ने हेल्दी ड्रिंकवेयर लॉन्च किया


नई
दिल्ली/ टीम डिजिटल। उपभोक्ता बाजार को अपने लंचबॉक्स और ड्रिंकवेयर से प्रभावित करने के बाद, वाया लाइफ ने बच्चों के लिए हेल्दी ड्रिंकवेयर वाया किड्स ड्रिंक को लॉन्च किया है। सिप्पी कप और टमबलर्स विद स्ट्रा से भरे बाजार में, वाया ने एक कम आजमाया हुआ रास्ता तय किया है और एक नरम सिलिकॉन स्पाउट के साथ एक स्ट्रॉलेस टम्बलर डिजाइन किया। एक आसान और खूबसूरत डिज़ाइन और एक बाइट एरिया के साथ, जो मसूड़ों पर भी नरम है, वाया किड्स ड्रिंक रोज़ पीने के पेय को बिल्कुल स्वस्थ और मज़ेदार बनाने के लिए एकदम सही है!

वाया किड्स ड्रिंक पीडियासेफ लिडस के साथ एक 280एमएल प्लास्टिक ड्रिंकवेयर है। आसान पकड़ के लिए एलीपिटीकल आकार के साथ, ये ड्रिंकवेयर बच्चों और प्रीस्कूलर्स के लिए आदर्श है। ईस्टमैन ट्रेटन प्लास्टिक से बना, बिसफेनोल ए (बीपीए), बिसफेनॉल एस (बीपीएस), और अन्य सभी बिस्फेनॉल कम्पाउंडस से मुक्त, किड्स ड्रिंक छोटे टाट और बढ़ते बच्चों के लिए सबसे सुरक्षित है। स्ट्रॉलेस पीडियासेफ लिड्स तीन कम्पोनेंटस के साथ आते हैं जिनमें एक एक सिलिकॉन वाल्व जिसमें सिपिंग के लिए दो बाइट एरिया हैं, एक डस्ट कैप, जो दो स्पाउट एरिया को सुरक्षा प्रदान करती है और एक ढक्कन जो टम्बलर स्पिल-प्रूफ बनाता है।

दो तय बाइट एरिया के साथ सिलिकॉन वाल्व मसूड़ों पर नरम, अत्यंत कोमल और तरल पदार्थों के प्रवाह को नियंत्रित करने के लिए एकदम सही है। पेडियासेफ़ लिड में सिप करने की प्रक्रिया बच्चों के लिए प्राकृतिक तौर पर फीडिंग प्रोसेस की बारीकी से नकल करती है, जो कि गिलास से पीने के लिए एक सहज और आरामदायक बदलाव सुनिश्चित करती है। एक आकार में जो गर्म दूध या जूस के एक आरामदायक कप को समायोजित करता है, किड्स ड्रिंक उन बच्चों के लिए उपयुक्त है जो अपना काम अपना करने के लिए स्वतंत्र होना सीख रहे हैं। यदि आप अपने बच्चों के लिए धातु के टम्बलर पसंद करते हैं, तो पीडियासेफ लिड्स एडेप्टेबल हैं और इसे 350 मिली वाया मेटल ड्रिंक के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है। खूबसूरत रंग और आसान डिजाइन में, ड्रिंक आपके छोटे चैंप्स के लिए एकदम सही है जो अपने स्कूल गियर को चुनने के लिए अपने पसंद को सामने रखते हैं। पीडियासेफ़ के ढक्कन के साथ  ड्रिंक का मज़ा दोगुना हो जाता है, यह आपके 6 या 7 साल के बच्चों के लिए और भी बेहतर हो जाता है, जो अपने ड्रिंक को उत्साह के साथ पीना पसंद करते हैं।

 

इस नए लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वाया के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी वशिष्ठ ने कहा कि एक स्पिल-प्रूफ डिज़ाइन और एक नरम सिलिकॉन स्पाउट के साथ, वाया किड्स ड्रिंक को युवा हाथों के लिए एर्गोनोमिक डिज़ाइन किया गया है। आसान-से-उपयोग और ले जाने के लिए सुविधाजनक, यह 2 साल के बच्चों के लिए सबसे सुरक्षित टम्बलर भी है, जो दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में एक फलेयर के साथ चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.