प्रमुख सुर्खियाँ :

जानकारी और सुरक्षा ही बचाव है: विजय भगत

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। भाजपा नेता और निगम पार्षद श्री विजय कुमार भगत ने कहा कि किसी भी समस्या को यदि हम पहले ही समझ लें और उसके लिए उचित कार्रवाई करें, तो बेहतर होता है। बरसात के मौसम में और उसके बाद दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया का जोर होता है। दोनों ही रोग होने पर व्यक्ति को कष्ट होता है और पूरा परिवार परेशान हो जाता है।

उन्होंने कहा कि हमारे वार्ड श्रद्धानंद काॅलोनी में किसी को दिक्कत नहीं हो, उसके लिए हमारी पूरी कोशिश होती है। हमारे क्षेत्र में किसी को इन परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े, इसलिए हमने आयुक्त श्री पंकज की, नगर निगम के सिविल लाइन जोन के जिला स्वास्थ्य पदाधिकारी श्री नागेश्वर मरांडी जी एवं अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ आज क्षेत्र के विद्यालय, सरकारी स्वास्थ्य केंद्र और सरकारी संस्थानों का दौरा किया। वहां का जायजा लिया और अधिकारियों ने यथोचित समस्याओं के समाधान के लिए आश्वासन दिया।

बता दें कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के उपमहापौर रहते हुए भी श्री विजय कुमार भगत ने अपने क्षेत्र. में स्वास्थ्य और पर्यावरण से जुड़े कई मुद्दों को गंभीरता से उठाया था। जब भी लोगों की जरूरत हुई, उनके साथ खड़े रहे। निगम पार्षद श्री विजय कुमार भगते कहते हैं कि जिस जनता ने हमें अपना प्रतिनिधि बनाया है, उसके लिए बेहतरी के हर संभव प्रयास करना हमारा कर्तव्य है। इसलिए मैं पर्यावरण संरक्षण के लिए जगह-जगह पौधारोपण भी करवा रहा हूं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमारे घर का दरवाजा क्षेत्र की जनता के हिलए हमेशा खुला रहता है। जब भी किसी को समस्या हो, तो वह सीधे हमसे संपर्क कर सकता है।

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account