केजरीवाल सरकार में दिल्ली वासी पानी के लिए परेशान : विजय गोयल 

नई दिल्ली। केेंद्रीय मंत्री व पूर्व भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल ने अरविंद केजरीवाल को आड़ ेहाथों लेते हुए कहा कि दिल्ली विधाानसभा के तीन दिन के अधिवेशन में एक मिनट भी दिल्ली में पानी की दिक्कतों पर चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के गरीब इलाकों में पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है। और तो और, ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस समस्या की कोई परवाह नहीं है। टैंकर माफिया पानी ले जा रहे हैं। लेकिन, गरीब जनता पानी के लिए मुंह ताक रही है।  गोयल ने कहा कि पानी व बिजली की भारी किल्लत से दिल्लीवासी नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे हैं। पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है।
करावल नगर विधानसभा क्षेत्र में दो-दो वाटर ट्रीटमेंट प्लांट होने के बाद भी यहां की जनता कई महीनों से पानी के लिए तरस रही है। यह हाल करावल नगर सहित उत्तर पूर्वी दिल्ली की समस्त कॉलोनियों का है।  गोयल ने करावल नगर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर आयोजित धरने को संबोधित किया। इस मौके पर भाजपा कार्यकतार्ओं ने केजरीवाल सरकार व स्थानीय विधायक के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। गोयल ने कहा कि इस क्षेत्र के लोग बोतलबंद पानी खरीदने के लिए मजबूर हो रहे हैं। ऊपर से बिलों में पानी से ज्यादा सीवर व सर्विस टैक्स लगा दिया गया है। पानी नहीं आ रहा, लेकिन हजारों रुपये के बिल जरूर पहुंच रहे हैं और रही-सही कसर बिजली की अघोषित कटौती पूरी कर रही है। लोगों से मनमाना बिल वसूला जा रहा है।
बिजली बिल में भारी सर्विस टैक्स लगाकर लोगों पर बोझ डाल दिया गया है। बिजली कंपनी की खूब कमाई हो रही है पर सरकार की उनसे सांठगांठ है। गोयल ने जनता से अपील करी की वो पानी की कमी के खिलाफ आंदोलन करें और अपना रोष प्रकट  करेें एक तरफ पानी को लेकर घोटाले हो रहे हैं और दूसरी तरफ लोगों को पानी नहीं मिल रहा े उन्होने भ्रष्ट व अराजक सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। साथ ही प्रधानमंत्री की सभी योजनाओं का लाभ आखिरी पंक्ति तक पहुंचाने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.