सोनल मानसिंह ने मोदी सरकार के कार्यों की सराहना की

नई दिल्ली। केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल ने बुधवार को पदम विभूषण से सम्मानित प्रसिद्धशास्त्रीय नृत्यांगना सोनल मानसिंह से सम्पर्क कर भाजपा के लिए समर्थन मांगा। श्री गोयल ने सोनल मानसिंह से उनके डिफेंस कालोनी स्थित निवास पर घंटे भर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार द्वारा पिछले 4 सालों में किए गए विकास कार्यों पर आधारित पुस्तिका ‘साफ नीयत सही विकास’ भेंट की और इन कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा की। विजय गोयल ने उन्हें इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र, संगीत नाटक अकादमी, साहित्य अकादमी, ललित कला अकादमी, राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय द्वारा किए जा रहे कार्यों और संस्कृति मंत्रालयकी मोबाइल ऐप ‘संस्कृति’ के बारे में जानकारी दी।
इस भेंट के दौरान सोनल मानसिंह ने कहा कि मोदी जी सही नीयत से काम करते हैं, इसीलिये पूरा देश उनका साथ दे रहा है और हमें ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क करना चाहिए। मोदी जी की योजनाएं हर वर्ग, हर आयु के लिए हैं। उन्होंने पुस्तिका को देखते हुए कहा कि ज्यादातर कामों के बारे में मैं निरंतर अखबारों में पढ़ती रहती हूं और मोदी जी के साथ टीम का मेंबर बनकर देश के विकास के लिये काम करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मोदी जी आलोचनाओं से डरते नहीं हैं। हंसते हुए सोनल मानसिंह ने कहा कि मुझे याद है कि मोदी जी से पूछा गया था कि आपके इस स्टेमिना का क्या राज है तो उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से डेढ़ किलो गालियां खाता रहा हूं।
केंद्रीय राज्यमंत्री श्री गोयल ने कहा कि सोनल मानसिंह ने बहुत ही रुचि लेकर केंद्र सरकार के विकास कार्यों के बारे में बात की और ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान से जुड़कर सहयोग करने की बात कही। सोनल मानसिंह ने श्री गोयल को अपनी किताब ‘सोनाल मानसिंह : ए लाइफ लाइक नो अदर’ भी भेंट की। उल्लेखनीय है कि भाजपा के संपर्क फार समर्थन अभियान के तहत मोदी सरकार के विभिन्न मंत्री और नेता देश की प्रमुख हस्तियों और आम लोगों के घर जाकर उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया जा रहा है और उनका सहयोग मांगा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.