प्रमुख सुर्खियाँ :

विकास दुबे का Comeback फिल्म हनक में, Release March 2021

नई दिल्ली। कानपुर और समस्त यूपी वालों को अच्छे याद होगा विकास दुबे। वैसे भूले पूरे भारत वाले नहीं होंगे। विकास की दहशत से बच्चा-बच्चा वाकिफ होगा। इस साल विकास का एंकांउटर हुआ था। जिस पर समस्त भारत ने टकटकी लगाई थी। आखिर पुलिस की पुरजोर कोशिश के बावजूद विकास पकड़ में नहीं आ रहा था। आखिरकार वो मिला और उसका एंकाउंटर हुआ इंदौर के महाकाल मंदिर में।

फिल्म में विकास की दहशत की कहानी

जिस गुंडे की दहशत से कानपुर क्या पूरा यूपी थर्राता था। जिसके आतंक के खौफ का दायरे में कानून और राजनीति भी नहीं बचे। एनकाउंटर में ढेर हुए इस शैतान की कहानी अब दिखेगी बड़े पर्दे पर फिल्म हनक में । फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं अमित गुप्ता। फिल्म हनक का फिल्मांकन मध्य प्रदेश में 27 नवंबर से आरंभ होगा और मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी।

 

किताब – मैं कानपुर वाला

मोहन नदार ऑफ प्रोडक्शन हेड क्वार्टर अनलिमिटेड ने मैं कानपुर वाला किताब की राइटस खरीद लिए हैं। जिसे लेखक मृदुल कपिल ने लिखा है। इस किताब में विकास दुबे की जीवनी लिखी गई है। इस किताब को 1 महीने पहले डिजिटली रिलीज किया गया। लेकिन अब उस किताब की कहानी को बड़े पर्दे पर साकार करने का बीड़ा उठाया हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मनीष वात्सल्य हैं। इस फिल्म में विकास दूबे का किरदार निभाया है टीवी एक्टर मनीष गोयल ने।

 

 

डायरेक्टर की ज़ुबानी

डायरेक्टर मनीष वात्सल्य कहते हैं कि ‘ समाज को हमेशा अपने निवासियों की मानसिकता को प्रतिबिंबित करनेवाला दर्पण होना चाहिए । दुर्भाग्यवश हम फिल्मी दुनिया वालो ने शैतान के किरदारों को इतना ऊँचा दिखा दिया जो देखने वालों की मानसिकता पर गहरा प्रभाव करने लगी और उन्हें बुराई के और करीब ले जाने लगी “। मुझे लगता हैं कि ये मेरा कर्तव्य हैं कि मैं आतंक को इसके सबसे नग्न और विध्वन्स रूप को दिखाऊँ कि लोगों को इससे घृणा होने लगे’।

एक बुरे आदमी की मनोरंजक कहानी

यूके बेस्ड प्रोड्यूसर मोहन नदार, रणदीप हुड्डा की चूहा, एक हाईवे और आदिल हुसैन स्टारर फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर जैसी कई दिलचस्प फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं। नदार कहते हैं, ’ हनक एक बुरे आदमी की एक मनोरंजक कहानी है, जिसने अपने राज्य में बहुत सारे शक्तिशाली लोगों और उसके अंतिम पतन को हिला दिया’।

– अनिल बेदाग़

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account