प्रमुख सुर्खियाँ :

पॉवर आॅफ इनोवेशन के साथ वीवो एक्स21 लॉन्च

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने इंडस्ट्री की पहली इन डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नालॉजी के साथ अपने नवीनतम फ्लैगशिप उत्पाद एक्स21 का अनावरण किया। वैश्विक प्रौद्योगिकी में उल्लेखनीय प्रगति करते हुए, अपनी अनूठी अनलॉकिंग टेक्नोलॉजी के साथ उद्योग में अग्रणी बन कर, वीवो ने उपभोक्ताओं के लिए इसे और अधिक सुरक्षित व बेहतर बना दिया है। 35,990 रुपये की कीमत वाला यह स्मार्टफोन, 29 मई, 2018 से चुनींदा आॅफलाइन स्टोर्स में ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।
इस दौरान केन्नी जेंग, सीईओ, वीवो इंडिया ने कहा कि वीवो ने हमेशा उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान करने के लिए लगातार नवीनतम प्रयास किए हैं। उपभोक्ताओं की नई प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए, स्मार्टफोन बाजार में सफलता पाने के लिए अभिनवताएं लाना आवष्यक हो गया है। अभिनवता को सामने लाते हुए, वीवो ने सुरक्षित एवं नवीनतम फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी में सफलतापूर्वक श्रेष्ठता हासिल की है। हमें वीवो एक्स21के साथ भारतीय बाजार में उद्योग में पहली बार यह सुविधा लाते हुए गर्व का अनुभव हो रहा है।
स्मार्टफोन के स्लीक और एकीकृत डिजाइन को बनाए रखने के लिए वीवो एक्स21नवीनतम इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नोलॉजी के साथ रीय फिंगरप्रिंट सेंसर को सामने लाया है। जैसे ही उपयोक्ता स्क्रीन को स्पर्ष करता है, ओएलईडी स्क्रीन डिस्पले सक्रिय हो जाता है और उंगली प्रकाषित हो जाती है। ओएलईडी के नीचे आप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर अनूठे फिंगरप्रिंट पैटर्न से निकलने वाली परावर्तित रोषनी को पहचान लेता है जिसे सेंसर द्वारा अधिकृत करके प्रोसेस कर दिया जाता है।
वीवो एक्स21में 1.66 मि.मी. साइड बीजलल्स के साथ 15.95 सेमी (6.28) 19:9  डिस्पले दिया गया है और बेहतर व्यूइंग अनुभव के लिए यह 90.3: स्क्रीन टू बॉडी रेशो की पेशकश करता है। वीवो ने बेहतर सपोर्ट और बेजोड़ अनुभव प्रदान के लिए एक वाछित नोटिफिकेषन बार विकसित करने के लिए फन टच को कस्टमाइज किया है। वीवो एक्स21में के उच्च गुणवत्ता वाले डिस्पले के साथ, यह स्मार्टफोन 3 डिस्पले कलर मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी को एकीकृत करता है और अधिक सटीक, प्राकृतिक तथा संतृप्त रंगों को सुनिष्चित करने के लिए वाइड कलर गैमट को सपोर्ट करता है।
वीवो के फोटोग्राफी अनुभव की विरासत को जारी रखते हुए एक्स21 में 12 एमपी फ्रंट व रीयर कैमरे दिए गए हैं, जिसमें डुअल पिकसल सेंसर और एक अतिरिक्त 5डच् रीयर कैमरा है। वीवो एक्स21पर लगे डुअल पिक्सल सेंसर न केवल फोकस की गति में सुधार करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, बल्कि बड़े पिक्सल काउंट के कारण तस्वीर की स्पष्टता में भी महत्वपूर्ण सुधार करते हैं। यह कम रोषनी वाली स्थितियों में भी अधिक चमकदार और स्पष्ट तस्वीरें उपलब्ध कराने में सक्षम है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account