मिलिए वीमेट पर अपने चहेते सितारे अमिताभ बच्चन और अजय देवगन से

नई दिल्ली भारत में फिल्मों और फिल्मी सितारों को लेकर दिवानगी का आलम यह है कि यहां लोग फिल्मी सितारों की प्रतिमा बनाते हैं और पूजा करते हैं। हर कोई फिल्मी सितारों की तरह दिखना और बनना चाहता है। हमारे देश में फिल्मी सितारों को रोल माॅडल की तरह लिया जाता है। हमारे देश की आबादी का एक बड़ा हिस्सा फिल्मी सितारों की नकल करता है। वे अपने पसंदीदा फिल्मी सितारों की तरह दिखने के लिए उन्हीं की तरह के बाल रखते हैं, उन्हीं की तरह के कपड़े पहनने हैं और उन्हीं की तरह बोलते और चलते हैं। कई लोग को अपने पसंदीदा फिल्मी सितारों को अपने अंदर इस कदर बसा लेते हैं कि वे उन फिल्मी सितारों की प्रतिकृति की तरह नजर आते हैं। तेजी से लोकप्रिय हो रहे वीडियो प्लेटफार्म वीमेट (VMate) ने ऐसे लोगों को एक मंच दिया है और वीमेट (VMate) के जरिए ये लोग खूब नाम कमा रहे हैं। वीमेट (VMate) पर आप शाहरुख खान, अजय देवगन, जानी लीवर और अमिताभ बच्चन की तरह दिखने वाले और उनकी नकल करने वाले ऐसे अनेक कलाकारों से मिल सकते हैं।

अजय देवगन

वीमेट (VMate) प्लेटफार्म पर एक ऐसा ही कलाकार है रोशन कुमार, जो प्रसिद्ध अभिनेता अजय देवगन का जबर्दस्त फैन है। वह उत्तर प्रदेश के बलिया का है। वीमेट (VMate) पर उसके पहले से ही 2.79 लाख से अधिक फौलोवर हैं। अपने पसंदीदा अभिनेता की तरह दिखने के लिए रोशन अपनी हेयर स्टाइल को उस तरह से रखते हैं जिस तरह की स्टाइल अजय देवगन ने अपने युवा के दिनों में रखी थी। रोशन ने अजय देवगन की पहले की प्रसिद्ध फिल्मों जैसे दिलजले, दिलवाले और फूल और कांटे के दिलचस्प एवं भावपूर्ण डायलग्स पर अभिनय भी किया है।

 

 परेश रावल

हसां-हंसा कर पेट फुला देने वाली परेश रावल के उस मजेदार किरदार को याद कीजिए जो उन्होंने ब्लाॅकबस्टर कामेडी फिल्म हेरा फेरी में किया था। अभिनेता से नेता बने परेश रावल की कामेडी की नकल एक और कलाकार ने की है जिसके वीडियो को आप वीमेट (VMate) पर देख सकते हैं। इस कलाकार ने जो अपना प्रोफाइल बनाया है उसका भी नाम परेश रावल के नाम पर रखा है। यह कलाकार फटा हुआ कुरता -पायजामा पहन कर परेश रावल के डाॅयलग्स पर बिल्कुल स्वाभाविक तरीके से ऐसा अभिनय करता है जिसे देखकर आप भी उसके फैन बन जाएंगे। वह राजस्थान का रहने वाला है और उसके फौलोवरों की संख्या 85 हजार से अधिक हो चुकी है।

 

जाॅनी लीवर

वीमेट (VMate) प्लेटफार्म पर आपको एक और मजेदार कलाकार मिलेगा जिसका नाम जाॅनी है। जाॅनी केवल उसके प्रोफाइल का नाम नहीं है बल्कि उसका चेहरा और उसके हाव-भाव बालीवुड के सदाबहार कामेडियन जाॅनी लीवर से बिल्कुल मिलता – जुलता है जिन्होंने अपनी कामेडी से चार दशकों तक दर्शकों का मनोरंजन किया। जब आप वीमेट पर जाॅनी की कलाकारी को देखेंगे तो उसके आंखों और चेहरे के भावों को देखकर आप जोर-जोर से हंस पड़ेंगे।

 

 

टाइगर श्राफ

वीमेट (VMate) प्लेटफार्म पर टाइगर श्राफ जैसे नए युग के बालीवुड सितारों की तरह दिखने वाले कलाकार भी हैं। इस प्लेटफार्म पर आप राजस्थान के तेजस शरण से मिल सकते हैं जो इस एक्शन स्टार की तरह दिखते हैं और उनकी नकल करते हैं। इस कलाकार ने भी लोगों का ध्यान खींचा है और उनके एक लाख 37 हजार फौलोवर हैं।
लिंक -https://www.youtube.com/watch?v=DaPEKcHZDLU&feature=youtu.be

 

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड के सुपरस्टार की तरह दिखने वाले कलाकार देश भर में काफी संख्या में हैं। लेकिन आप वीमेट (VMate) पर भी ऐसे कई कलाकारों को देख सकते हैं जो इन लिजेंडरी कलाकारों की नकल करते हुए दिखते हैं। महाराष्ट्र के औरंगाबाद के मोबिन खान बिग बी के फिल्म दीवार और कूली के डायलग्स पर अभिनय करते दिखते हैं। वीमेट पर मोबिन खान की कलाकारी को खूब पसंद किया जा रहा है और इस समय उनके एक लाख फौलोवर हैं।
लिंक https://www.youtube.com/watch?v=gZE_wQYyZSw&feature=youtu.be

 

अमरीश पुरी

वीमेट (VMate) पर बालीवुड के खूंखार मोगैम्बो अमरीश पुरी की तरह के एक कलाकार के अभिनय को देखकर आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे। वीमेट (VMate)पर डीकेअमरीश पुरी की प्रोफाइल है जो इस दिवंगत कलाकार को समर्पित है जिन्हें कभी अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में बाॅलीवुड के सर्वश्रेष्ठ खलनायक के रूप में परिभाषित किया था। अमरीश पुरी ने अप…

Leave a Reply

Your email address will not be published.