VMate पर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह

 

नई दिल्ली। भारत की लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन और टेलीविजन शख्सियत भारती सिंह हाल ही में ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो ऍप VMate से जुड़ी हैं। वह निराशा के वर्तमान माहौल में खुशी भरने के लिए दिलचस्प और मज़ेदार चुनौतियाँ भी साथ लेकर आई हैं। ये चुनौतियां #GharBaitheBanoLakhpati अभियान का हिस्सा हैं जिन्हें  VMate ने भारती के साथ मिलकर लॉन्च किया है। इस चुनौती में ऍप पर वीडियो बनाकर यूज़र्स 3 करोड़ रुपये तक के इनाम जीत सकते हैं।

इसे शुरु करने के लिए भारती ने अपने आधिकारिक VMate प्रोफाइल पर खुद चुनौतियों को पूरा करते हुए वीडियो साझा किए। अपने वीडियो के ज़रिए भारती ने दूसरों को आगे आकर इसमें भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। भारती ख़ुद सर्वश्रेष्ठ वीडियो का चयन करेंगी और क्रीएटर्स को रोमांचक पुरस्कार मिलेंगे।

एक वीडियो में भारती को कोरोना गेम खेलते हुए देखा जा सकता है, जिसे VMate ने अप्रैल में लॉन्च किया था। यह सदाबहार सुपर मारियो गेम से प्रेरित है जिसमें फूलों और मशरूमों की जगह मास्क और सैनिटाइज़र का प्रयोग किया गया है। गेम में मारियो की जगह VMate के शुभंकर, Vivi के थोड़े बदले रूप का इस्तेमाल किया गया है। कोरोना विरोधी झंडा उठाए Vivi कोरोना विरोधी शुभंकर में बदल गया है।

भारती अभियान के हिस्से के रूप में यूज़र्स द्वारा साझा किए गए वीडियो का मूल्यांकन करेंगी और जज के नाते पुरस्कार के लायक सर्वश्रेष्ठ भागीदारों को चुनेंगी। 30 अप्रैल से 3 मई के बीच चार दिनों की अवधि में वह चुनिंदा क्रीएटर्स को 40 लाख रुपये से अधिक की धनराशि देंगी। इस अभियान के ज़रिए प्रत्येक यूज़र 5 लाख रुपये तक हासिल कर सकता है।

VMate की एसोसिएट डायरेक्टर निशा पोखरियाल ने कहा, “हमारे पिछले #21DaysChallenge को लोगों ने बहुत पसंद किया और अब भारती इन नई चुनौतियों के साथ आ रही हैं तो निश्चित तौर से मज़ा दोगुना होने वाला है।” भारती ने इस सीरीज़ के बारे में कहा, “लॉकडाउन के कारण लोगों को घरों में रचनात्मक रुप से समय बिताने में मुश्किल हो रही है। VMate के ज़रिए मैं कुछ मजेदार खेलों के साथ उनके ऊबाउपन को दूर करने का प्रयास कर रही हूं। ”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.