#VMateAsliHolibaaz अभियान ने शॉर्ट वीडियो कंटेंट निर्माण में नया मापदंड स्थापित किया

 

नई दिल्ली। ट्रेंडिग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, VMate पर सितारों से भरे #VMateAsliHolibaaz का समापन उत्साहजनक तरीके से हुआ। इस कैम्पेन के दौरान भारत के यूट्यूबर्स भुवन बाम और आशीष चंचलानी के साथ डांसिंग दिवा सपना चौधरी, शॉर्ट वीडियो एवं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक सेंसेशन बन गए। परंपराओं को तोड़ते हुए VMate का अभियान अपने क्रिएटर के लिए प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले एक प्लेटफॉर्म के रूप में उभरा और इसने अन्य ग्लोबल प्लेटफॉर्म्स जैसे यूट्यूब एवं इंस्टाग्राम पर अपने दर्शकों का मन मोह लिया। केवल वीडियो स्टिकर्स से आगे बढ़ कर, #VMateAsliHolibaaz कैम्पेन मशहूर सितारों को अपने मंच पर लेकर आया। इस कैम्पेन को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स एवं यूट्यूब पर लगभग 2 बिलियन इंप्रेशन मिले।

होली कैम्पेन ने VMate यूज़र्स को एक फिल्म उपहार में दी, जिसमें भारत के सर्वोच्च यूट्यूब सितारे भुवन बाम और आशीष चंचलानी ने पहली बार एक साथ अभिनय किया। तीन VMate क्रिएटर्स को भी फिल्म में अभिनय करने तथा यूट्यूबर्स के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। भुवन और आशीष ‘असली होलीबाज’ बनने की दौड़ में शामिल हुए और उन्होंने अपने फैंस को रोमांचित कर दिया। इन ऑनलाईन सेंसेशंस के प्रशंसकों ने कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और अपने चहेते सितारों के लिए वोट किया। इस कॉन्टेस्ट में 5 लाख से ज्यादा वोट डाले गए तथा कम से कम 12 मिलियन यूज़र्स लॉग इन करके इस कैम्पेन का हिस्सा बने। VMate ऐप या http://bit.ly/3aw3Vx4 द्वारा कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाले यूज़र्स के लिए आकर्षक पुरस्कार भी थे।

कैम्पेन का दूसरा आकर्षण बिग बॉस फेम की सपना चौधरी के साथ एक होली का गाना था, जिसमे इस अदाकारा ने अपनी देसी शैली के साथ इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल कर दिया। #SapnaHoliDance के तहत लाखों फौलोअर्स वाले यूज़र्स ने सपना का आकर्षक स्टेप परफॉर्म किया और अपने वीडियो ऑनलाईन पोस्ट किए।

#VMateAsliHolibaaz का उत्साह शुरुआत से ही बहुत ज्यादा था, जब सितारे मुंबई में वीडियो शूट करने के लिए एकत्रित हुए और उन्होंने मीडिया से बात की। जब आशीष ने इंस्टाग्राम पर भुवन के साथ काम करने की खबर बताई, जो मशहूर बॉलिवुड रैपर बादशाह ने इन दोनों को ‘मोदी ट्रंप’ और ‘करन अर्जुन’ मूमेंट्स की संज्ञा दी। इसके बाद फैंस फिल्म का पहला लुक व ट्रेलर पाने को उतावले थे, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ। इसके बाद VMate यूज़र्स के लिए परफेक्ट होली गिफ्ट, यानि #VMateAsliHolibaaz फिल्म का पदार्पण हुआ।

कैम्पेन की सफलता के बारे में VMate एसोसिएट डायरेक्टर निशा पोखरियाल ने कहा, “#VMateAsliHolibaaz शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म्स के यूज़र्स को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमारा कैम्पेन यूज़र्स के दिल को छूता है और हमें मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया इसका प्रमाण है। फिल्म, म्यूजि़क एवं कॉन्टेस्ट द्वारा हमसे लाखों यूज़र्स जुड़े। VMate परिवार के लिए होली का इससे अच्छा उपहार और कोई नहीं हो सकता था।“

#VMateAsliHolibaaz ने ग्लोबल ऑनलाईन प्लेटफॉर्म्स पर अभियान चलाने का तरीका बदल दिया। यह अभियान में कई चीज़ें ऐसी थी जो पहली बार हुई। इसने न केवल अपने क्रिएटर्स को एक मंच दिया, बल्कि एक इंटरैक्टिव प्रक्रिया द्वारा यूज़र्स को संलग्न भी रखा। साथ ही यूज़र्स को स्मार्टफोन एवं कार जैसे बंपर पुरस्कार जीतने का मौका भी मिला। #VMateAsliHolibaaz में यूट्यूब के सितारे भुवन एवं आशीष पहली बार एक साथ आए और उनके इस संयुक्त निर्माण का दर्शकों ने पूरे दिल से स्वागत किया। VMate ने भविष्य में ऐसे अनेक अभियानों द्वारा यूज़र्स का मनोरंजन करने के अपने वायदे के साथ अपेक्षाएं बढ़ा दी हैं।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account