प्रमुख सुर्खियाँ :

#VMateAsliHolibaaz कौन बना? भुवन बाम – आशीष चंचलानी अभिनीत फिल्म के रिलीज़ होने के साथ सस्पैंस हुआ खत्म

नई दिल्ली। भुवन बाम और आशीष चंचलानी के प्रशंसकों का इंतजार समाप्त हुआ। भारत के सर्वोच्च यूट्यूबर्स की विशेष होली फिल्म #VMateAsliHolibaaz ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म VMate पर रिलीज़ हो गई। रिलीज़ से पूर्व फिल्म के ट्रेलर एवं पहले लुक को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी लोकप्रियता मिली। प्रशंसकों के बीच इन दोनों यूट्यूब सेंसेशंस को पहली बार एक साथ अभिनय करते हुए देखने का बहुत उत्साह था। यूज़र्स VMate पर लॉग ऑन करके लोटपोट कर देने वाली यह मूवी देखकर इस बार होली के जश्न को ज्यादा मजेदार बना सकते हैं। मूवी देखने के लिए यूज़र्स VMate ऐप पर लॉग ऑन कर सकते हैं या http://s.vmate.com/qVvJbbMnEm पर ब्राउज़ कर सकते हैं।

इस फिल्म में भुवन और आशीष का ‘असली होलीबाज’ बनने का प्रयास दिखाया गया है। इसका मनोरंजन आशीष की दोहरी भूमिका ने और ज्यादा बढ़ा दिया है। इसमें भुवन अपने लोकप्रिय यूट्यूब वीडियोज़ की विशेषताओं और विरासत को खूबसूरती से आगे बढ़ा रहे हैं। दर्शकों को देखना चाहिए कि भुवन किस प्रकार समीर जैसे अपने लोकप्रिय यूट्यूब किरदारों को भी लोकप्रिय बना रहे हैं।

मूवी रिलीज़ के अवसर पर VMate की एसोसिएट डायरेक्टर, निशा पोखरियाल ने कहा कि इन दोनों यूट्यूबर्स को एक साथ लाने के लिए होली से अच्छा समय और कोई नहीं था। उन्होंने कहा, ‘‘हम इस होली पर अपने यूज़र्स को कुछ खास देने के लिए प्रतिबद्ध थे और इसलिए हमने भारत के सर्वश्रेष्ठ यूट्यूबर्स के साथ मूवी बनाने का निर्णय किया। इस फिल्म की मेकिंग व प्रोडक्शन बहुत मनोरंजक रहे और हमें विश्वास है कि दर्शकों को इसे देखकर बहुत खुशी मिलेगी।’’

 

 

http://s.vmate.com/qVvJbbMnEm
https://www.youtube.com/watch?v=G58GE3XoyWs

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account