फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ भारत में 24 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में की जाएगी रिलीज

वंडर वुमन 1984 अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 24 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वंडर वूमन बिग स्क्रीन एडवेंचर के रूप में 1980 के दशक की कहानी है, जिसमें उसे दो दुश्मनों का सामना करना पड़ा: मैक्स लॉर्ड और द चीता।

फिल्म की डायरेक्टर पैटी जेनकिंस हैं, जिसमें गैल गैडोट टाइटल रोल प्ले कर रही हैं। वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की ‘वंडर वुमन 1984’ डीसी सुपर हीरो की पहली आउटिंग है, जिसमें 2017 की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ‘वंडर वुमन’ है। फिल्म में स्टीव ट्रेवोर के रूप में क्रिस पाइन, चीता के रूप में क्रिस्टन वाईग, मैक्स लॉर्ड के रूप में पेड्रो पास्कल, एंटोप के रूप में रॉबिन राइट और हिप्पोलीता के रूप में कोनी नीलसन रोल प्ले कर रही हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, डायरेक्टर पैटी जेनकिंस ने बताया कि “यह एक क्लासिक स्टोरी है, जिसे ‘सुपर हीरो’ कास्ट के साथ एक ग्रेट सुपर हीरो के माध्यम से बताया गया है। यह एक एपिक जर्नी है, लेकिन कहानी क्या है और इसका रुख क्या है? मुझे लगता है कि इसके बारे में मैं जितना कम कहूँगी, उतना ही ऑडियंस का उत्साह बढ़ेगा।”

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने एटलस एंटरटेनमेंट/स्टोन क्वारी प्रोडक्शन, पैटी जेनकिंस फिल्म, ‘वंडर वुमन 1984’ प्रेजेंट की है। इसे दुनिया भर के थिएटर्स और आईमैक्स (IMAX) में डिस्ट्रीब्युट किया जाएगा।

“टेनेट के बाद, दिसंबर में एक और क्राउड प्लीजर जारी करने पर हमें बहुत गर्व है। यह एक परफेक्ट सीजनल फेमिली एंटरटेनर है, जिसे ऑडियंस बिग स्क्रीन पर एन्जॉय करेगी।” – डेन्जिल डायस, वीपी और एमडी, वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स (इंडिया)

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.