प्रमुख सुर्खियाँ :

वेस्टर्न डिजिटल ने लॉन्च किया WD पर्पल अल्ट्रा एंड्योरेन्स माइक्रो एसडी कार्ड

नई दिल्ली। आर्टीफिशियल इन्टेलीजेन्स इनेबल्ड वीडियो कैमरा और उच्च 4K एवं इस दायरे से बाहर के वीडियो रेज़ोल्यूशन्स की बढ़ती मांग के चलते आन-कैमरा स्टोरेज की ज़रूरत बढ़ रही है। एक अग्रणी डेटा इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी वेस्टर्न डिजिटल कोर्प ने आज नेटवर्क के क्षेत्र में वीडियो और एआई एनालिटिक्स के लिए स्टोरेज़ की इसी ज़रूरत को पूरा करने के लिए WD पर्पल अल्ट्रा एंड्योरेन्स माइक्रो एसडी कार्ड पेश किया है, जिसे खासतौर पर सिक्योरिटी कैमरा बाज़ार के उपकरण निर्माताओं, पुनः विक्रेताओं और इन्सटालर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है।
उद्यम हाई डेफिनेशन सिक्योरिटी सिस्टम, लो-बिट-रेट रिकार्डिंग के लिए 24/7 WD पर्पल माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। यह माइक्रो एसडी कार्ड नमी के लिए प्रतिरोधी है और -25° C से 85°C लेकर तापमान तक काम करता है।

 

 

अल्ट्रा-एंड्योरेन्स एवं हाई परफोर्मेन्स स्टोरेज का किफ़ायती संयोजन है, जो तेज़ी से बढ़ते सिक्योरिटी वीडियो मार्केट के लिए 512 जीबी’ तक की रेंज (32 जीबी, 64 जीबी, 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी) में पेश किया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड कैमरा स्टोरेज और निरंतर रिकार्डिंग के साथ बैकअप/फेलओवर के लिए उपयुक्त है। कम्पेटिबल कैमरा में कार्ड हेल्थ मानिटर की मदद से, यह कार्ड की बची हुई क्षमता का अनुमान लगाने में मदद करता है।

 

खालिद वानी, डायरेक्टर, चैनल सेल्स, वेस्टर्न डिजिटल इंडिया ने कहा, ‘‘आज के उपभोक्ता सार्वजनिक सुरक्षा एवं एआई एनालिटिक्स यूज़ केस के लिए उच्च क्षमता और बेहतरीन एंड्योरेन्स वाले आन-कैमरा स्टोरेज चाहते हैं। उपभोक्ताओं की इसी ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए WD पर्पल SC QD101 माइक्रो एसडी कार्ड को पेश किया गया है।’’

जगन्नाथ चेल्लियाह, डायरेक्टर, मार्केटिंग, वेस्टर्न डिजिटल इंडिया ने कहा, ‘‘एक स्मार्ट वीडियो इकोसिस्टम और सिक्योरिटी में स्टोरेज की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। आज के उपभोक्ता हाई एंड्योरेन्स एवं सशक्त आन-कैमरा स्टोरेज की उम्मीद रखते हैं जो गुणवत्तापूर्ण कंटेंट को सपोर्ट करे और ज़रूरत पड़ने पर जिसका विश्लेषण आसानी से किया जा सके। हमारा WD पर्पल अल्ट्रा एंड्योरेन्स माइक्रो एसडी कार्ड रखरखाव की कम लागत पर ज़्यादा आउटपुट देता है, इस तरह यह मात्रा और गुणवत्ता दोनों दृष्टिकोण से उपयुक्त है।’’

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account