जब एक आशिक आशिकी की हद पार कर जाता है…

नई दिल्ली। कलर्स टीवी का नया शो फ़ना- इश्क में मरजावां है एक रोमांटिक थ्रिलर। इसका प्रीमियर 31 जनवरी, 2022 को किया जाएगा। इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार, रात 10.30 बजे केवल कलर्स पर होगा। एक्टर्स ज़ैन इमाम, रीम समीर शेख और अक्षित सुखिजा, लीड भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह शो एक रोमांचक प्रेम कहानी के जरिए प्यार और दोस्ती के कॉन्सेप्ट को नए सिरे से पेश करेगा। यह पाखी (रीम समीर शेख अभिनीत), अगस्त्य (ज़ैन इमाम अभिनीत) और ईशान (अक्षित सुखिजा अभिनीत) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। ये लोग खुद को एक अजीबोगरीब स्थिति में पाते हैं, जो उनकी जिंदगी उलट-पुलट कर रख देता है। दीप्ति कलवानी और करिश्मा जैन द्वारा निर्मित, इस शो का प्रीमियर 31 जनवरी 2022 को रात 10ः30 बजे केवल कलर्स पर होगा।

मनीषा शर्मा, चीफ कंटेंट ऑफिसर, हिन्दी मास एंटरटेनमेन्ट, वायाकॉम 18 का कहना है, “लव स्टोरी के साथ थ्रिलर का मेल किसी भी शो के लिए एक परफेक्ट रेसिपी है। हमारे दर्शकों को ‘इश्क में मरजावां’ फ्रेंजाइजी से कुछ बेहद ही अद्भुत कहानियां देखने को मिली हैं और एक बिलकुल नए तरह का अध्याय ‘फ़ना इश्क में मरजावां’ पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। शो में दिखाया जाएगा कि किस तरह प्यार में जुनून का भाव अगस्त्य और पाखी की जिंदगी का सबसे खतरनाक पहलू बन जाता है। इतने खूबसूरत लेकिन उलझे हुए किरदारों और दिलचस्प कहानी के साथ, यह शो दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर लेकर जाएगा।”

प्रोड्यूसर दीप्ति कलवानी

इस शो की प्रोड्यूसर दीप्ति कलवानी कहती हैं, “फ़ना-इश्क में मरजावां’, कलर्स के साथ हमारा बहुप्रतीक्षित शो है, जोकि प्यार की एक अनूठी कहानी लेकर आया है। यह कहानी हर किसी को रोमांचित कर देगी। ढेर सारे इमोशन से भरपूर है- चाहे वह अगस्त्य का जुनून हो, पाखी की मासूमियत या फिर ईशान का सीधापन, यह शो प्यार के एक अनदेखे पहलू को दर्शकों को दिखाएगा।”

टीवी पर जै़न इमाम की वापसी

अगस्त्य का किरदार निभा रहे, ज़ैन इमाम कहते हैं, “अगस्त्य जैसे दमदार किरदार के साथ टेलीविजन पर वापसी करना मेरे लिए बेहद सुखद है और मैं बहुत उत्साहित हूं। मेरे फैंस मुझे बिल्कुल अलग अवतार में देखेंगे, क्योंकि अगस्त्य के व्यक्तित्व में इतनी लेयर्स हैं, जिन्हें मैं परदे पर जीवंत करने वाला हूं। उसका प्यार, उसका जुनून और पाखी के लिये उसकी परवाह निश्चित रूप से दर्शकों को बांधे रखेगी और मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह पसंद आएगा।“

रीम के अनुसार, ’मैंने लगभग एक दशक पहले कलर्स के साथ अपना सफर शुरू किया था और मैं शो फ़ना इश्क में मरजावां के साथ वापसी करके बहुत खुश हूं। यह शो किसी भी अन्य रोमांटिक थ्रिलर से अलग है और पाखी का किरदार भी बहुत शानदार और मजबूत है। वह नेकदिल है, जो सबका अच्छा होने पर विश्वास करती है और अपने जीवन में सबसे ज्यादा अगस्त्य पर भरोसा करती है। जहां हमारे दर्शकों को उसका मासूम स्वभाव प्यारा लगेगा, वहीं कहानी के आगे बढ़ने पर उसका किरदार क्या रूप लेगा उसे देखकर रोमांच का अनुभव करेंगे। मैं बहुत उत्साहित हूं और इस रोमांचक सफर का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं’।

ईशान का ईमानदार किरदार

ईशान का किरदार निभाने वाले अक्षित सुखिजा कहते हैं, “ईशान शायद सबसे ईमानदार किरदार है जिसे मैंने परदे पर निभाया है। वह एक बड़े दिल वाला बेहद दृढ़ निश्चयी व्यक्ति है जो जरूरतमंद लोगों की मदद करना चाहता है। वह पाखी से बेइंतहा प्यार करता है और उसकी परवाह करता है, लेकिन इस बात से अनजान है कि प्यार की उसे क्या कीमत चुकानी होगी। मुझे विश्वास है कि उसके किरदार की अच्छाई दर्शकों को गहराई से जोड़ेगी और इस शो की अद्भुत कहानी उन्हें बांधे रखेगी।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.