जब सुनील शेट्टी ने किया शक्ति कपूर से प्रैंक

मुंबई। पहले जब शक्ति कपूर सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर आए थे, तो उन्होंने तेजस को विश्वास दिलाया था कि उनकी सबसे पसंदीदा चीज उनका गर्व-उसके बाल काट दिए गए हैं। यह छोटा लड़का इतना परेशान हो गया कि रोने लगा। इसे याद करते हुए, जब सुनील शेट्टी ने उनसे शक्ति कपूर के बारे में पूछा, तो पूरा सेट हँसी से फूट पड़ा। तेजस का पक्ष लेते हुए हमारे अपने प्रैंकस्टर शेट्टी अन्ना ने कहा कि उन्होंने शक्ति कपूर के साथ अतीत में प्रैंक किया था और यह बहुत मजेदार था। इससे निश्चित रूप से तेजस के चेहरे पर मुस्कान आ गई और उन्होंने जोर देकर कहा कि अन्ना उन्हें उस प्रैंक के बारे में बताएं।
सुनील शेट्टी ने कहा, “शक्ति कपूर और मैंने कई फिल्में एक साथ की हैं और वह एक प्यारे दोस्त हैं। मुझे याद है कि हम करनाल में कृष्णा नाम की इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और तब वहां कोई होटल नहीं था। हमें एक गेस्ट हाउस में रखा गया था, जहां बाथरूम खुद कमरों से बड़े थे और पानी गर्म करने के लिए बड़े-बड़े बॉयलर लगे थे। मैं सौभाग्य से शक्ति से तीन दिन पहले पहुंच गया था और जब वह आया, तो हमने बातचीत शुरू कर दी। किसी ने उल्लेख किया कि बाथरूम में बॉयलर को कुछ घंटे पहले चालू करना पड़ता है क्योंकि वे पुराने मॉडल के थे। यहीं से मैंने खेलना शुरू किया और कहा कि चूंकि मेरे कमरे में बॉयलर अजीब आवाज कर रहा था, मैंने इसे बंद कर दिया। यह सोचकर कि कहीं इसमें विस्फोट न हो जाए। यह शक्ति के दिमाग में एक शक और मेरे दिमाग में एक विचार डालने के लिए पर्याप्त था। मैं जल्दी से वहां से निकला और अपने साथ दो फाइटर्स को ले गया और शक्ति के बाथरूम में बॉयलर के ऊपर एक स्मोक बम लगा दिया। शाम को हम सभी ने मिलने का फैसला किया और शक्ति नहाने के लिए चले गए। मेरे लड़के सेट अप के साथ तैयार थे।
जैसे ही उन्होंने अपना काम किया और फ्लश खींचा, मेरे फाइटर्स ने स्मोक बम को सक्रिय कर दिया और शक्ति भ्रम की स्थिति से अपने अंडरवियर में ही अपने कमरे से बाहर निकल गए, यह सोचते हुए कि बॉयलर फट गया था। उन्हें देखकर हम सब फूट फूट कर हंसे। हालाँकि, हमारा यह बताने का कोई मन नहीं था कि वह बेकार में चिंता कर रहे हैं। जब फाइटर्स उनके कमरे से बाहर चले गए, तो यह सोचने के बजाय कि ये दो आदमी कौन हैं, उन्होंने पूछताछ शुरू की कि क्या कमरे में सब कुछ ठीक है। अंत में, धुएं की वजह से, शक्ति मेरे कमरे में आ गए और फिर भी मैंने उन्हें यह नहीं बताया कि उनके साथ मजाक किया गया था।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published.