प्रमुख सुर्खियाँ :

क्यों कैडबरी डेयरी मिल्‍क ने अपने लोगो की जगह लिखा ‘थैंक यू’ ?

नई दिल्ली। मॉन्‍डेलीज़ इंडिया ने आज इस कठिन समय के दौरान देश के गुमनाम हीरोज के उदारवादी उत्साह के सम्‍मान में लिमिटेड-एडिशन कैडबरी डेयरी मिल्क ‘थैंक यू’ बार लॉन्च की है। देश की यह पसंदीदा चॉकलेट बार लगभग 70 साल पहले बाजार में आई थी, तब से ऐसा पहली बार हुआ है कि कैडबरी डेयरी मिल्क ने अपने लोगो के स्‍थान पर ‘थैंक यू’ शब्‍द को जगह दी है।

यह चर्चित चॉकलेट बार देश में ऐसे प्रत्येक व्यक्ति के प्रति आभार व्यक्त करेंगी, जो इस अभूतपूर्व समय में हम सभी को सहयोग देने के लिये बिना थके पूरी दयालुता के साथ काम जारी रखे हुए हैं। मॉन्‍डेलीज़ इंडिया लिमिटेड-एडिशन ‘थैंक यू’ बार की बिक्री से प्राप्त राशि का एक हिस्‍सा, असंगठित क्षेत्र के साथ काम करने वाले एनजीओ निर्माणा के साथ भागीदारी में दैनिक वेतनभोगियों की स्वास्थ्य बीमा योजनाओं के लिये देगा।

लिमिटेड-एडिशन कैडबरी डेयरी मिल्क ‘थैंक यू’ बार्स के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए मॉन्‍डेलीज़ इंडिया में मार्केटिंग (चॉकलेट्स) के डायरेक्‍टर श्री अनिल विश्वनाथन ने कहा, ‘‘एक ब्राण्ड के तौर पर कैडबरी डेयरी मिल्क का मानना है कि अभी जैसे कठिन समय में उदारता ही उम्मीद का उजाला दे सकती है। भारत के सबसे विश्वसनीय ब्राण्ड के तौर पर हम जानते हैं कि हमारे उपभोक्ताओं के जीवन में कैडबरी डेयरी मिल्क की विशेष भूमिका है। हमें अपने दायित्व का बोध हुआ और हमने ऐसा पैक बनाया, जो देश की भावना दर्शाता है। अभी की अभूतपूर्व स्थिति ने हमें यह अहसास कराया कि हमारे शहरों, सोसायटीज और जीवन को चलाने वाले लोगों का बड़ा महत्व है। यह लॉन्च उनके अथक प्रयासों को एक छोटा सा सम्‍मान है और उन गुमनाम हीरोज को हम सभी की ओर से धन्यवाद व्‍यक्‍त करता है।’’

भारत की भाषाई विविधता का जश्‍न मनाते हुए, कैडबरी डेयरी मिल्‍क ‘थैंक यू’ बार्स को आठ अलग भाषाओं में लॉन्च किया जाएगा। इसमें अंग्रेजी, हिन्दी/मराठी, गुजराती, बंगाली, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम शामिल हैं, ताकि हम में से प्रत्येक का आभार और सहयोग व्यक्त हो सके। कैडबरी डेयरी मिल्क ‘थैंक यू’ बार के 50 ग्राम के पैकेट की कीमत 40 रू. होगी और यह सभी रिटेल चैनलों पर कैडबरी के अन्य डेयरी मिल्क प्राइस पॉइंट्स के विकल्प के रूप में उपलब्ध होगी।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account