Wildcraft इंडिया का पर्सनल प्रोटेक्टिव गियर (पी.पी.जी)

नई दिल्ली।  Wildcraft India Pvt. Ltd. (WIPL) भारत द्वारा भारत और दुनिया भर के लिए भारत में निर्माण से एक आत्मनिर्भर भारत बनाने के जज़्बे का समर्थन करते हैं।  अनिश्चितता और अभूतपूर्व संकट के इस दौर में , जबकि देश व दुनिया भर में भय का वातावरण है, ऐसी स्थिति से निपटने व इसके अनुसार ढलने के लिये किये जाने वाले प्रयासों में हम आउटडोर व टैक्टिकल गियर निर्माण में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं और पी पी जी  श्रेणी निर्माण में प्रवेश करके अपने मिशन को आगे बढ़ा रहे हैं।

 

 

Wildcraft ने  तीन प्रकार के कणों को निष्प्रभावी करने की क्षमता वाला एक SuperMasktm भी लॉन्च किया है इस SuperMasktm की हर परत धूल के कणों जीवाणुओं और रोगाणुओं को निष्प्रभावी करने में सक्षम है। बेहतरीन किस्म के नरम कपड़े की परतों से बना Wildcraft SuperMasktm बारीक से बारीक जलकणों व नमी को रोकने में सक्षम है। Wildcraft SuperMasktm को बी.आई.एस द्वारा निर्दिष्ट मापदंडों के अनुसार मान्यता प्राप्त सरकारी एजेंसियों द्वारा मंजूरी दी गई है। मात्र डेढ़ ₹100 प्रति नग पर, दोबारा इस्तेमाल किया जाने योग्य ये SuperMasktm उच्चतम गुणवत्ता व सुरक्षा मानकों का पालन करता है।

आज इन नई और असामान्य परिस्थितियों में  हमें अपनी सोच, तरीके व दृष्टिकोण को बदलने की ज़रूरत है। Wildcraft की सोच है कि हमें अपने जुनून को एक ऊर्जा की तरह इस्तेमाल करते हुए, अनिश्चितता व संकट के इस दौर में ढलने के लिए खुद को तैयार करना चाहिए। इसी विश्वास व सोच से प्रेरित होकर Wildcraft ने हाल ही में एक रचनात्मक व बहुमुखी उत्पाद श्रंखला की शुरुआत की है। टेक्निकल गियर कैटेगरी में Wildcraft ने एक “90 लीटर तकनीकी बैग” भारतीय सुरक्षा बलों के लिए डिज़ाइन किया है। Wildcraft ने भारतीय वस्त्र मंत्रालय के लिए एक रीयूज़ेबल पीपीई किट भी विकसित किया है, जिससे भारतीय स्वास्थ्य कर्मियों की आवश्यकताओं की पूर्ति की जा सकेगी।

http://youtu.be/dolDnSzlZbQ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.