जेस्टा का वॉलमाउंट ऑटोमेटिक थर्मामीटर लॉन्च


नई दिल्ली।
हेल्थकेयर उद्योग की अग्रणी कंपनियों में से एक स्टॉन्च के साथ मिलकर जेस्टा ने भारत का पहला ईएस-टी03 वॉलमाउंट ऑटोमेटिक थर्मामीटर लॉन्च किया है। इन-बिल्ट एडवांस इन्फ्रारेड चिप का इस्तेमाल करते हुए यह थर्मामीटर 15 सेमी की सीमा में खड़े किसी भी व्यक्ति का तापमान स्कैन करता है, जिससे संभावित वाहकों में बीमारी के लक्षणों के आकलन में मानवीय हस्तक्षेप की आवश्यकता समाप्त हो जाती है। गैजेट कोविड-19 को देखते हुए हेल्थकेयर से जुड़े विशिष्ट उपायों का पालन करने के लिए अनुकूल है। यह गैजेट व्यवसायों, कॉर्पोरेट कार्यालयों, बैंकों, मॉल्स, स्कूल, कारखानों और अस्पतालों आदि को अनलॉक स्टेज में गतिविधियों को फिर से शुरू करने में मदद कर सकता है।

प्रोडक्ट की उल्लेखनीय विशेषता यह है कि यह 6 महीने की वारंटी के साथ आता है और एक सेकंड से भी कम समय में सटीक परिणाम देता है। असामान्य तापमान (100.4C से अधिक) पर उपकरण लाल रंग के कोड के साथ जोर से अलार्म बजाता है और इससे कर्मचारी अपेक्षित कार्रवाई के लिए प्रेरित हो सकते हैं। थर्मामीटर बैटरी और पावर संचालित है। 7 दिन के स्टैंडबाय बैटरी बैकअप के साथ रिचार्जेबल 18650 बैटरी 2500एमएएच के साथ यह आती है।

 

इंस्टॉल करने में आसान यह प्रोडक्ट अब कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट zestaindia.com, प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे फ्लिपकार्ट, अमेज़न आदि पर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस गैजेट को 10,999 / – की किफायती और शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया गया है ताकि यह कम्युनिटी और कंपनियों को सुरक्षा व स्वच्छता बनाए रखने में मदद कर सकें। कॉर्पोरेट पूछताछ के लिए www.Staunch.in पर संपर्क किया जा सकता है। थर्मामीटर में एक बड़ा डिजिटल डिस्प्ले है और यह आसानी से सेल्सियस और फ़ारेनहाइट के बीच स्विच कर सकता है।

जेस्टा के प्रवक्ता सूफ़ियान मोतीवाला ने कहा, “महामारी ने व्यवसायों के लिए दुर्भाग्यपूर्ण आर्थिक गिरावट को जन्म दिया है। शुक्र है कि भारत अब लॉकडाउन खत्म कर धीरे-धीरे हालात को सामान्य बनाने की दिशा में अग्रसर हो रहा है। लेकिन, इस शुरुआत से देश के स्वास्थ्य ढांचे के लिए और अधिक खतरा नहीं होना चाहिए।”

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account