पीआरपीसी टाउनशिप में क्रैच द्वारा वार्षिक कार्यक्रम का आयोजन


पानीपत। पानीपत रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स(पीआरपीसी) टाउनशिप में क्रैच द्वारा वार्षिक समारोह का आयोजन अधिकारी क्लब में अभी हाल ही में हर्षौल्लास के साथ किया गया । इस क्रैच को रिफाइनरी टाउनशिप में विप्स – WIPs (Women in Public Sectors) सदस्य और आईओसीएल प्रबंधन समर्थन के साथ खोला गया था। श्री वी के रायजादा, कार्यकारी निदेशक, पीआरपीसी इस समारोह के मुख्य अतिथि थे। इस कार्यक्रम में श्रीमती सरिता रायजादा, अध्यक्ष, अधिकारी वाइव्स क्लब, श्री एस के गोगोई, सीजीएम (एचआर), श्री जेएएन कोररा, जीएम (एचआर), वरिष्ठ अधिकारीगण और बच्चों के माता-पिता उपस्थित थे।
इस कार्यक्रम की शुरूआत रैंप वॉक के साथ हुई, जिसमें क्रैच के 35 बच्चों ने एक शानदार शो प्रस्तुत किया जिसकी दर्शकों द्वारा काफी सराहना की गई । इसके बाद स्वच्छ भारत गीत पर नृत्य का प्रदर्शन किया गया, जिसमें साफ-सफाई के संदेश को प्रसारित किया गया और देश को साफ-सुथरा और सुंदर बनाने के लिए सरकार के स्वच्छ भारत अभियान के प्रति शपथ ली गई । बाद में, छोटे-छोटे बच्चों ने बॉलीवुड गीतों पर आधारित एक शानदार नृत्य प्रस्तुत किया जिसकी सभी ने मुक्त कंठ से प्रसंशा की।
अंत में श्री रायजादा ने सभा को संबोधित किया और विप्स सदस्यगण, सुश्री पूजा नागपाल, क्रैच समन्वयक द्वारा बच्चों के अद्भुत शो के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की । पीआरपीसी के विप्स समन्वयक सुश्री वर्तिका रसतगी ने सभी का धन्यवाद किया और राष्ट्रगान से इस कार्यक्रम का समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.