बांबे डाइंग ने बेडलीनेन बेडसीट बाजार में उतारा

नई दिल्ली। त्यौहारों के मौसम में बांबे डाइंड अपने उपभोक्ताओं के लिए नए तरह की बेडसीट बेडलीनेन को बाजार में उतारा है। रंग-बिरंगे इस उत्पाद को उपभोक्ता अपने चहेते को बेहतरीन उपहार के तौर पर दे सकते हैं। बांबे डाइंड का मानना है कि परंपरागत सूखे फल, मिठाई और चॉकलेट जैसे उपहार देने की परंपरा से अलग यह बेडसीट सबको लुभाएगा। उपहार के इस विकल्प का गिफिटंग रिडिफाइंड नाम दिया गया है। असल में वाडिया ग्रुप ने इसे गैर परंपरागत विकल्प बनाकर बाजार में पेश किया है।

ज्ञात हो कि बांबे डाइंग होम फैशन का रॉयल क्राउन होम फैशन को फिर से परिभाषित करने में सबसे आगे है। उम्मीद जताई जा रही है कि यह गिफिं्टग रिडिफाइंड के अपने नए दृष्टिकोण की ओर पहला कदम होगा, जो घरेलू सजावट बाजार में हलचल पैदा कर सकता है। कंपनी ने इसे रचनात्मक अवधारणा बताया है और विश्वास जताया है कि अब लोग हमेशा अपने करीबियों को यादगार उपहार दे सकेंगे। बंाबे डाइंग बेडशीट इस त्यौहार के मौसम के लिए आकर्षक डिजाइन, समृद्ध बनावट और बेहतर गुणवत्ता वाले कपड़े के साथ एक उपहार के रूप में आदर्श विकल्प है। बांबे डाइंड का दावा है कि असल में विज्ञापन अभियान लांच के 2 दिनों के भीतर यह अवधारणा यूटयूब पर लाखों समर्थन पाकर रिकार्ड बना लिया है।

बंाबे डाइंग रिटेल के सीईओ डा. आलोक बनर्जी ने कहा कि हम इस उत्सव उपहार अभियान की सफलता पर बहुत सकारात्मक हैं। हम उपभोक्ताओं द्वारा इस अवधारणा पर एक बड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं हेड मार्केटिंग अल्ताफ मद्रासवाला ने कहा िकइस अभियान को उपहार देने के लिए उपभोक्ता वरीयताओं को बदलने के आधार पर संकल्पनाबद्ध किया गया है। हमारे व्यापार भागीदारों और मौजूदा ग्राहकों से प्रतिक्रिया हमें समझ में आती है कि लोग परंपरागत उपहार से सूखे फल और कन्फेक्शनरी जैसे उपहार सामग्रियों से दूर जा रहे हैं। विभिन्न रंगों, पैटर्न और डिज़ाइनों में बिस्तर लिनेन सेट उपहार देने से बेहतर क्या हो सकता है। यह हर अवसर के लिए एक आदर्श उपहार है, चाहे वह विवाह, त्यौहार, जन्मदिन, सालगिरह या गृहिणी हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.