नई दिल्ली। कैसियो के प्रतिष्ठित वॉच ब्रांड G-SHOCK ने अपने ब्रांड एंबेसडर विक्की कौशल के साथ नया कैंपेन लॉन्च किया है — ‘Rise Above the Shocks’ का अगला अध्याय। यह कैंपेन नई पीढ़ी की आंतरिक ताकत और आत्म-अभिव्यक्ति को सेलिब्रेट करता है। क्लासिक DW-5000R मॉडल के साथ GA-2100, DW-5600 और GA-110 जैसे स्टाइल्स को पेश करते हुए, यह कैंपेन आज के युवाओं की असली पहचान और संघर्षों को दर्शाता है। कैसियो इंडिया के एमडी ताकुतो किमुरा ने कहा, “यह पीढ़ी निडर और प्रामाणिक है, और G-SHOCK उनकी इसी भावना का प्रतीक है।” वहीं विक्की कौशल ने कहा, “G-SHOCK उन सभी के लिए है, जो जिंदगी की चुनौतियों को चुपचाप सहते हुए आगे बढ़ते हैं।”
यह कैंपेन आज के युवाओं को प्रेरित करता है कि वे अपनी जुझारूपन को गर्व से पहनें — एक घड़ी के रूप में।