मिलाग्रो ने बैक मसाजिंग रोबोट व्हीमे 2020 लॉन्च किया


नई दिल्लीकोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए व्यवसाय और लोग जीवन जीने के सामान्य तरीकों में बदलाव कर रहे हैं और इसके मद्देनजर भारत के नंबर-1 कंज्यूमर रोबोटिक्स ब्रांड मिलैग्रो ने अपने रोबोटिक बैक मसाज व्हीमे 2020 के लॉन्च के साथ क्राउडफंडिंग में प्रवेश किया है। यह प्रोडक्ट 14 मई 2020 से कंपनी की वेबसाइट www.milagrowhumantech.com पर  उपलब्ध होगा।

45 डिग्री से कम के कोण पर ग्रिप और गिरने से होने वाले नुकसान से बचने के लिए टिल्ट सेंसर तकनीक से लैस मिलाग्रो व्हीमे 2020 धीरे-धीरे मसाज करता है और उन लोगों के लिए अत्यधिक प्रभावी है जिन्हें पीठ दर्द की समस्या है। इस मसाजर की मूल रूप से कीमत 11,990 रुपए रखी गई थी।

मिलैग्रो अब क्राउडफंडिंग का लाभ उठा रहा है, ताकि इसे 2,990 रुपये में बेचा जा सके। क्राउडफंडिंग 19 मई से शुरू होने वाले एक सप्ताह के लिए लोगों के लिए खुली रहेगी और 25 मई को ऑनलाइन ऑर्डर बंद हो जाएंगे। मिलैग्रो का लक्ष्य 15 दिनों में प्रोडक्ट डिलीवर करना है। रोलिंग मोशन के साथ संचालित व्हीमे दुनिया का पहला रोबोटिक मसाजर है जो तीन अलग-अलग सेटिंग्स के साथ आता है और यूजर उनमें से किसी एक का चुनाव कर सकता है।

मिलाग्रो रोबोट्स के संस्थापक, अध्यक्ष राजीव करवाल ने कहा, “ऐसे समय में जब हमें खुद को और अपने प्रियजनों को सुरक्षित रखने के लिए घर के अंदर रहने की आवश्यकता है, व्हीमे 2020 पीठ दर्द और अन्य मांसपेशियों में दर्द अनुभव करने वालों के लिए व्यक्तिगत फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में कार्य करेगा। महामारी ने सभी वर्टिकल्स में व्यवसाय को प्रभावित किया है और कई तरीकों से जीने के तरीकों को प्रभावित किया है। क्राउडफंडिंग मॉडल के माध्यम से हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि बाधित सप्लाई चेन जल्द बहाल हो जाए और मूल्य सीमा को कम किया जाए।”

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account