टूर एंड ट्रेवल्स क्षेत्र के लोग हुए सम्मानित

नई दिल्ली। डी एल के प्रकाशन प्राईवेट लिमिटेड ने “14 वें हॉस्पिटलिटी इंडिया एंड एक्सप्लोर द वर्ल्ड वार्षिक इंटरनेशनल ट्रैवल अवार्ड्स 2018” का आयोजन द अशोक होटल, नई दिल्ली, के कन्वेंशन हॉल में किया गया। इसमें आतिथ्य और यात्रा उद्द्योग के मशहूर उपलब्धियों को सम्मानित किया गया। इसमें कॉक्स एंड किंग्स, नेपाल पर्यटन एवं बालाजी मीडिया ने सहयोग दिया। इस अवसर पर अल्फ़ोंस कन्ननथानम, राज्य मंत्री (आईसी) पर्यटन मंत्रालय, विजय गोयल, संसदीय कार्य राज्य मंत्री और सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन राज्य मंत्री और रामदास आठवले, सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री,भारत सरकार उपस्थित थे।

14वीं हॉस्पिटैलिटी इंडिया और विश्व वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पुरस्कार 2018

समारोह में ईवा इंडिया ऑफिसियल डिज़ाइनर रोजी अहलुवालिया के अनुभवी मॉडल द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमो, नृत्य और फैशन रैंप वाक भी हुआ। हॉस्पिटैलिटी इंडिया एवं एक्सप्लोर द वर्ल्ड के प्रबंध निदेशक सुनीत कालरा ने कहा कि मैं अपने वार्षिक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों की निरंतर सफलता के साथ हूं, जिसका उद्देश्य आतिथ्य और पर्यटन क्षेत्र की उपलब्धियों और विकास को पहचानना है। हम भारतीय पर्यटन क्षेत्र की ओर ध्यान आकर्षित करने का इरादा रखते हैं और इसे वैश्विक मंच पर रखना चाहते हैं।
इस अवसर पर रजनी कालरा, क्यूरेटर – ईवा इंडिया, कार्यकारी संपादक, हॉस्पिटैलिटी इंडिया एंड एक्सप्लोर द वर्ल्ड, ने कहा कि हमारे पुरस्कार कार्यक्रम हमेशा उन सभी को पहचानने का लक्ष्य रखते हैं जिन्होंने यात्रा और पर्यटन क्षेत्र में योगदान दिया है। हमारे समूह ने कभी छोटी यात्रा एजेंसी और एक बड़े होटल के बीच भेदभाव नहीं किया है। हमने उन लोगों की हमेशा सराहना की है जिन्होंने आतिथ्य और यात्रा क्षेत्र में योगदान दिया है – चाहे वह छोटे या बड़े पैमाने पर हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published.