ओटीटी फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ 9 जून को देखिए जियोसिनेमा पर

नई दिल्ली। शाहिद कपूर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ब्‍लडी डैडी का प्रीमियर जियोसिनेमा पर 9 जून को किया जा रहा है, जिसे दर्शक बिल्‍कुल फ्री में देख सकते हैं। इस फिल्‍म के साथ दर्शकों को उनके घर के आरामदायक माहौल में श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ सिनेमाई अनुभव की पेशकश की जा रही है। जबर्दस्‍त ऐक्‍शन से भरपूर यह मूवी जियोसिनेमा की पहली डायरेक्‍ट-टु-ओटीटी फिल्‍म है और इस तरह यह बॉलीवुड की एक सबसे बड़ी फिल्‍म बन गई है, जिसे डिजिटल रूप से रिलीज किया जा रहा है। जियोसिनेमा द्वारा मुंबई में एक भव्‍य कार्यक्रम में अली अब्‍बास जफर निर्देशित इस ऐक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म का ट्रेलर दिखाया गया। फिल्‍म की रिलीज से पहले  आयोजित इस ट्रेलर इवेंट में शाहिद कपूर और निर्देशक अली अब्‍बास जफर उपस्थित थे।

ज्‍योति देशपांडे, सुनीर खेत्रपाल, गौरव बोस, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्‍बास जफर द्वारा निर्मित शाहिद के इस ब्‍लडी अवतार वाली फिल्‍म में डायना पेंटी, संजय कपूर, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल जैसे प्रतिभाशाली कलाकार प्रमुख किरदारों को निभाते नजर आयेंगे। ‘ब्‍लडी डैडी’ में सुमेर (शाहिद कपूर अभिनीत) की कहानी दिखाई गई है, जिसका सामना गुड़गांव के व्‍हाइट-कॉलर ड्रग लॉर्ड्स, धोखेबाज दोस्‍तों, एक क्रूर क्राइम बॉस, जानलेवा नशीले पदार्थों और भ्रष्‍ट एवं ईमानदार पुलिसवालों से होता है और वह भी एक ही रात में। एक पोस्‍ट-कोविड पार्टी की कयामत भरी रात में यह शख्‍स एक अनिश्चित न्‍यू नॉर्मल को अपनाता है और अपने एक रिलेशनशिप को बचाने के लिये किसी भी हद तक जायेगा, जो उसके लिये वाकई में मायने रखता है। ऐक्‍शन से भरपूर इस फिल्‍म का निर्माण जियो स्‍टूडियोज, एएजेड फिल्‍म्‍स और ऑफसाइड एन्‍टरटेनमेंट द्वारा वर्मिलियन वर्ल्‍ड के सहयोग से किया गया है और इसे लिखा है अली अब्‍बास जफर एवं आदित्‍य बासु ने।

 

 

अपने  रोल के बारे में बताते हुये शाहिद कपूर ने कहा, “मैं काफी लंबे समय में एक दमदार ऐक्‍शन फिल्‍म करना चाहता था और उसके लिये सही वक्‍त एवं ऑफर का इंतजार कर रहा था। जब अली, इस प्रोजेक्‍ट को लेकर मेरे पास आये, तो मुझे अंदर से अहसास हुआ कि यह वही फिल्‍म है, जिसका मुझे सालों से इंतजार था। यह दमदार, ऐक्‍शन से भरपूर, रोमांचक, गंभीर फिल्‍म है, जिसे खासतौर से डिजिटल फर्स्‍ट ऑडियंस के  लिये बनाया गया है। इस स्‍टाइल की फिल्‍में बनाने के मामले में अली असली उस्‍ताद हैं और इस फिल्‍म पर उनके साथ काम करके मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। हमने मिलकर जो बनाया है, उससे हमें वाकई में बहुत प्‍यार है और अब इस फिल्‍म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिये हम बेहद उत्‍साहित हैं। दिल को झककोर देने वाले ऐक्‍शन और दमदार परफॉर्मेंस का आनंद उठाने के लिये यह इंटेंस डार्क थ्रिलर ‘ब्‍लडी डैडी’ देखिये, 9 जून से बिल्‍कुल मुफ्‍त में जियोसिनेमा पर।

अली अब्‍बास जफर ने इस फिल्‍म को बनाने के अपने सफर के बारे में बताते हुये कहा, “हमने पश्चिम में कई डार्क क्राइम थ्रिलर्स देखे हैं, लेकिन भारत में शायद ही ऐसी कोई फिल्‍म होगी, जिसे इस स्‍तर पर और इतनी तीव्रता से बनाया गया हो। ब्‍लडी डैडीसभी रूढ़ियों को तोड़ता है, फिर चाहे शाहिद का एक किलिंग मशीनके रूप में तब्‍दील होना हो या इतने भव्‍य स्‍तर पर बनाई गई पहली डायरेक्‍ट टु ओटीटी फिल्‍म होना। ब्‍लडी डैडीएक झककोर कर रख देने वाली डॉर्क ऐक्‍शन थ्रिलर है, जिसमें दर्शक रॉ एवं रियल ऐक्‍शन देख सकते हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.