एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा बनीं ‘जश्न’ की ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली । महिलाओं के बीच बेहद लोकप्रिय एवं उनकी जीवनशैली से मैच करने वाली एथनिक पोशाक ब्रांड ‘जश्न’ ने बुधवार को दिल्ली में आयोजित एक भव्य समारोह में अभिनेत्री मीरा चोपड़ा को अपना आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। इस मौके पर एसोसिएशन ने दिल्ली के एम्बिएंस मॉल में एक स्टोर लॉन्च करने के साथ-साथ आनेवाली सर्दियों के मौसम के मद्देनजर अपने नवीनतम क्लोदिंग लाइन पेश किया, जो त्योहार के मूड के पूरक के लिए नवीनतम एवं उत्कृष्ट डिजाइन माना जा रहा है।

करीब दो दशक तक भारतीय फैशन परिदृश्य में सबसे आगे रहने के साथ फैशनेबल एथनिक पोशाक के सेगमेंट में खुद के लिए एक विशेष जगह बना चुके ‘जश्न’ ब्रांड की यह नई शैली और नवाचार मीरा चोपड़ा के साथ आगे बढ़ने के लिए बिल्कुल तैयार है, क्योंकि वह खुद भी अपने फैशन विकल्पों में प्रयोग करने के लिए पहचानी जाती हैं। निरंतर प्रगतिशील आधुनिक भारतीय महिला का प्रतिनिधित्व करने के कारण मीरा ’बोल्ड एंड ब्यूटीफुल’ की अवधारणा को भी बखूबी परिभाषित करती हैं।

ब्रांड ‘जश्न’ के मालिक राहुल जशानी कहते हैं, ‘भारतीय पहनावे की प्राथमिकताओं के साथ ‘यह हमारे सभी स्टोर्स के लिए एक रोमांचक मौसम साबित होने वाला है। आज के स्टोर लॉन्च के साथ, आप उत्तम दर्जे का साड़ी, सुरुचिपूर्ण सलवार सूट, ट्रेंडी तैयार-टू-स्टिच वस्त्रों के टुकड़े, लहंगा और कुर्तियों की एक विस्तृत श्रृंखला देखने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा, हम मीरा चोपड़ा के साथ हमारे ब्रांड एसोसिएशन के बारे में खुश हैं और विश्वास करते हैं कि यह पारस्परिक रूप से परिष्कृत हो जाएगा।’

इस अवसर पर ‘जश्न’ की नई ब्रांड एंबेसडर मीरा चोपड़ा ने कहा, ‘‘जश्न’ के लिए ब्रांड एंबेसडर बनना मेरे लिए बहुत गर्व का विषय है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो हमेशा अस्पष्टता के साथ आपका मन मोहता है। मेरा मानना है कि यह साझीदारी हमारे मुख्य दर्शक, यानी फैशन के प्रति जागरूक महिलाओं को अपने साथ सार्थक रूप से जोड़ने और प्रेरित करने के अतिरिक्त तरीकों को खोजने में मदद करेगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.