एयरटेल ने 195 रूपये शुल्क की न्यूनतम दर से शुरू होने वाले इन-फ़्लाइट रोमिंग पैक की शुरूआत

 

नई दिल्ली। भारती एयरटेल ने आज उपभोक्ताओं के लिए इन-फ़्लाइट रोमिंग प्लान की शुरूआत की है, जो उन्हें उड़ान के दौरान कनेक्टेड रख पाएंगी। उपभोक्ता अब जमीन से हजारों फीट ऊपर हाई-स्पीड इंटरनेट ब्राउजिंग का आनंद ले पाएंगे, अपने प्रियजनों से बात कर पाएंगे और अनेक अन्य कार्यों का आनंद ले पाएंगे। जिन प्रीपेड उपभोक्ताओं ने 2997 रुपये और पोस्टपेड उपभोक्ताओं ने 3999 रूपये या उससे अधिक का रोमिंग पैक ले रखा है वें बिना किसी अतिरिक्त लागत के स्वतः इन-फ़्लाइट रोमिंग के लाभ प्राप्त कर पाएंगे।

भारती एयरटेल के कस्टमर एक्सपीरियंस एंड मार्केटिंग के निदेशक श्री अमित त्रिपाठी ने इसकी शुरूआत पर कहा कि “एयरटेल सम्पूर्ण देश में उपभोक्ताओं को निर्बाध मोबाइल कनेक्टिविटी प्रदान करने में अग्रणी रहा है। आज, हमें इन-फ़्लाइट रोमिंग पैक के माध्यम से यही सेवा हवाई यात्रा में भी शुरू करते हुए अत्यंत हर्ष हैं, जिससे उपभोक्ता हाई स्पीड इंटरनेट और निर्बाध वॉयस कॉलिंग का आनंद ले पाएंगे और अपनी हवाई यात्रा के दौरान अपने प्रियजनों से जुड़े रह पाएंगे।”

अपनी हवाई यात्रा के अनुभव को सशक्त बनाने के लिए, एयरटेल ने वॉयस, डेटा और एसएमएस सेवाओं सहित इन-फ़्लाइट सेवाओं की शुरूआत की है।

एयरटेल ने निर्बाध यात्रा अनुभव के लिए विभिन्न अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रों में उड़ान भरने वाली 19 एयरलाइनों में सर्वोत्तम इन-फ़्लाइट कनेक्टिविटी को सक्षम बनाने के लिए एयरोमोबाइल के साथ साझेदारी की है।

उपभोक्ताओं को उनकी यात्रा के दौरान सहायता प्रदान करने के लिए एयरटेल के पास 24X7 संपर्क केंद्र है। इसके अतिरिक्त, कंपनी के पास एक समर्पित व्हाट्सएप नंबर ̶ 99100-99100 ̶ है, जहां उपभोक्ता कॉल करके नेटवर्क विशेषज्ञों के समूह से वास्तविक समय समाधान हेतु सहायता प्राप्त कर सकते हैं। उपभोक्ताओं के पास एयरटेल थैंक्स ऐप पर लॉग इन करके अपने डेटा उपयोग को प्रबंधित करने, अतिरिक्त मिनट खरीदने, वास्तविक समय बिलिंग विवरण प्राप्त करने का एक स्व-सेवा विकल्प भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.