प्रमुख सुर्खियाँ :

रिश्तों का बेपनाह सफरनामा है कहने को हमसफर है – सीजन 2

नई दिल्ली । माना कि प्यार उम्र नहीं देखता। बस, हो जाता है जीवन के किसी भी मोड़ पर। यदि प्यार दिल की लाल दीवारों में कैद रहे, तो आजाद रहता। बहुतेरे हकीकत में पाने में सफल होते हैं। और कुछ नाकामयाब। वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं, जो प्यार को अरसे तक साथ रखते हैं। अपने प्यार की बहारों में जीते हैं। दिन-साल बीतते जाते हैं और प्यार के बगीचे में बहारें-बहारें बेपनाह खुशबू बिखेरतीं हैं। एक दिन बगिया का मालिक चुपचाप प्यार के बगीचे में नया पौधे को जगह देता है। नतीजतन पुरानी प्यार की बगिया में हलचल, हडबड़ी, खीझ, दरारें, दूरियां पसर जाती हैं और नया पौधा पुरानी बगिया में जगह बना लेता है, लेकिन सिर्फ इतना नहीं। बहुत कुछ होता है। कुछ रिश्ते बनते हैं, तो कुछ छूटते, तो कहीं रिश्तों में बदले की भावना, तो कहीं अलगाव के बाद प्यार, तों कहीं नए प्यार में अलगाव वाले प्यार की तलाश…बहुत कुछ। ऐसा दिखाया गया है आॅल्ट बालाजी के हिट वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं के सीजन 1 में। इस वेलेंटाइन डे पर ऑल्ट बालाजी ने बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं 2 लॉन्च किया है, जो प्यार और रोमांस की दिलचस्प कहानी है। जिसमें सास-बहु से इतर रिश्तों का पूरा सफरनामा दिखाया जाएगा। दर्शकों को मुग्ध करने वाले एक धमाकेदार सीजन के बाद, भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के दिग्गजों रॉनित रॉय, मोना सिंह, गुरदीप कोहली, अपूर्व अग्निहोत्री के साथ पूजा बनर्जी और पलक जैन अपनी-अपनी भूमिकाओं में परदे पर वापसी कर रहे हैं। पहले सीजन के अंत के बाद दूसरा सीजन उत्सुकता के स्तर को और भी ऊपर लेकर जाएगा।
बता दें कि इस वेब सीरीज के सीजन 2 में दर्शक देखेंगे कि तीन प्रमुख किरदार (मोना, गुरदीप और रॉनित) अपने जीवन में अलग-अलग चैराहों पर खड़े हैं। अनाया (मोना) अपने सपनों और आकांक्षाओं का पीछा करती नजर आएगी, वहीं उसका दिल अभी भी रोहित के प्यार के लिए तड़प रहा है, रोहित (रॉनित) इस बात से बहुत ही टूट गया है और गुस्सा है कि उसका प्यार कभी भी अनाया को पूरा नहीं पड़ा। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह वह अपनी जिंदगी में ट्विस्ट और टर्न को संभालाता है। वहीं पूनम (गुरदीप) अपने नए सफर और फिर से प्यार पाने के लिए निकल चुकी है। इस सीजन में भी टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां रॉनित रॉय, मोना सिंह, गुरदीप कोहली,पूजा बनर्जी आदि दिखेंगी। आप इस वेब सीरीज का सीजन 2 आॅल्ट बालाजी ऐप पर हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को देख सकते हैं।


कहने को हमसफ़र है – सीजन 2 की स्टार कास्ट के साथ जर्नलिस्ट दीप्ति अंगरीश

हाल ही में नए सीजन को प्रमोट करने के लिए कंटेंट क्वीन एकता कपूर, रॉनित रॉय, मोना सिंह, गुरदीप कोहली और पूजा बनर्जी दिल्ली आए। इस मौके पर कंटेट क्वीन और प्रोड्यूसर एकता कपूर का कहना है कि शो इस बात पर फोकस करता है कि जब तक कि हम उस चीज को हासिल नहीं कर लेते, जो हम चाहते हैं। लेकिन, सच तो यह है कि कहानी उसके बाद शुरू होती है। अनुभवी कलाकारों के साथ यह एक शानदार शो है, जिसमें बारीकियों, चुनौतियों और परिपक्व रिश्तों की जटिलताओं को दर्शाता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इसे वैसा ही प्यार और सपोर्ट देंगे, जैसे उन्होंने इसके पहले सीजन के दिया है। रॉनित रॉय कहते हैं कि मैं लगभग दो दशक से एकता के साथ काम कर रहा हूं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मैं बालाजी परिवार का हिस्सा हूं। हमें पहले सीजन के लिए बहुत प्यार और सरहाना मिली है और मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक हमारे दूसरे सीजन को भी पसंद करेंगे। मोना सिंह कहती हैं कि इस शो में अनाया के किरदार को बखूबी गढ़ा गया है, क्योंकि किसी भी शो में ‘दूसरी औरत’ को कभी भी पॉजिटिव रूप में नहीं दिखाया गया है। पहले सीजन में, अनाया को एक शादीशुदा व्यक्ति से प्यार हो जाता है और इसके दूसरे सीजन में दिखाया जाता है कि वह अपनी शादी से जूझ रही है। गुरदीप कोहली का कहना है कि शो का दूसरे सीजन में पूनम का मेरा किरदार बिलकुल ही नया मोड़ ले लेता है, क्योंकि वह अब खुद की तलाश के रास्ते पर निकल चुकी है। इस शो का हिस्सा बनने और इस किरदार के अलग रूप को जानने का मौका पाकर मुझे बेहद खुशी हो रही है।

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account