Business News : डी बीयर्स ने फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन लॉन्च की

नई दिल्ली। भारतीय त्योहारों में दिवाली सबसे शुभ त्योहार के रूप में मनाई जाती है, और इस शुभ अवसर पर डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ने अपने फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन के जरिये तीन नए सुरुचिपूर्ण डिजाइनों को प्रस्तुत किया है, जो पहनने वाले की वास्तविक क्षमता हासिल करने की क्षमता प्रदान करती हैं और हर दिन एक सदाबहार फैशन स्टेटमेंट देने के लिए प्रेरित करती हैं।

फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन एक विश्वास से प्रेरित है और वह विश्वास है कि एक छोटा प्रयास भी भविष्य को बदल सकता है। फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन उन उल्लेखनीय चीजों की याद दिलाता है जो जीवन में प्राप्त पहले अवसर के बाद मिलती हैं। दिवाली के दौरान दीया जलाना उम्मीद और जीत का प्रतीक है जो कलेक्शन के विशिष्ट रैप डिज़ाइन के समान है, क्योंकि ये डिजाइन भी बने-बनाए रास्ते के प्रेरक प्रतीक हैं और उस भविष्य की भी राह दिखाते हैं जिसे अब भी बदला जा सकता है।

 

 

अवंती कलेक्शन देश भर के सभी अधिकृत फॉरएवरमार्क ज्वैलर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया 1800 210210 पर कॉल करें या www.forevermark.com पर जाएँ।

 

डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के वाइस प्रेसिडेंट, अमित प्रतिहारी ने कहा कि “पूरे साल में इस समय के दौरान, ज्वैलरी, खास तौर पर डायमंड्स, समृद्धि का प्रतीक माने जाते हैं। फेस्टिव सीजन के लिए ज्वैलरी का चयन करते वक्त, महिलाएं अक्सर कुछ वास्तविक, नेचुरल और सार्थक, कुछ उम्दा चीजों की तलाश में रहती हैं जिन्हें वे हर दिन और हर चीज के साथ पहन सकें। इस सोच को हमने ध्यान में रखा है और फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन के तहत नए डिजाइनों को पेश किया है। इस ज्वैलरी को पहनकर महिलाएं जो दिखना चाहती हैं, वैसा दिख सकती हैं। वे अपनी इच्छानुसार कोई भी बदलाव ला सकती हैं, और इस दिवाली में अपनी पसंद को जाहिर कर सकती हैं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.