मैं सिर्फ तुम्हारी हूं..

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री से कुछ दूरी बना चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है पहली बार उन्होंने अपने रिलेशनशिप की बात खुलकर कही है। यूं तो पहले भी उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा पर आज भी उन्होंने अपना जीवनसाथी नहीं बनाया। लिहाजा वह आज भी दो बेटियों की सिंगल मदर हैं।
हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह सिंगल नहीं है। कोई न कोई शख्स उनकी जिन्दगी में जरुर है। सुष्मिता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में लिखा है, ‘मैं अपने दूसरे हाफ को नहीं सर्च कर रही हूं क्योंकि मैं हाफ नहीं हूं।’
इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में सुष्मिता ने #Completely Yours लिखा है। साथ ही उन्होंने ये लिखा है कि मैं न ही कहीं गुम हूं न ही कुछ ढूंढ रही हूं… मैं जिंदगी को पा लिया है और मैं इसे जीने में बहुत बिजी हूं!!!
हाल ही में सुष्मिता ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कमर पर टैटू बनवाया था। उनकी शेयर की वह तस्वीरें उनके फैन्स ने काफी पसंद की थी। बता दें वह अक्सर बोल्ट फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.