ऊना की स्माईली डेज़ल मिस नार्थ इंडिया 2018 की विजेता बनी

नई दिल्ली। उत्तर भारत के विभिन्न शहरों से आई महिलाओं ने यह साबित कर दिया कि हुनर और चाहत को बस एक मौके की तलाश होती है। अगर हम ठान ले कि मंजिल तक पहुंचना ही है तो कोई ताक़त कामयाबी में बाधा नहीं बन सकती। पश्चिम विहार के रैडिसन ब्लू होटल में आयोजित सौन्दर्य प्रतियोगिता में महिलाओं ने रैंप पर वाक कर हर किसी को यह मानने को मजबूर कर दिया।
मौका था परिसा कम्यूनिकेशन द्वारा आयोजित सौन्दर्य प्रतियोगिता डेज़ल मिस एंड मिसेज नार्थ इंडिया 2018 का। प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर की स्माईली मिस नार्थ इंडिया श्रेणी की विजेता बनी तो मुरादाबाद की मेघा सुनेजा मिसेज नार्थ इंडिया श्रेणी में विजेता रही। उत्तराखंड की मनु त्यागी ने मिसेज नार्थ इंडिया क्लासिक में विनर का खिताब जीता तो मुरादाबाद की डॉ विमिता अग्रवाल मिसेज नार्थ इंडिया क़्वीन श्रेणी की विजेता बनी।
मिस नार्थ इंडिया श्रेणी में मुरादाबाद की कशाफ साइमा और दिल्ली की दामिनी सिन्हा फर्स्ट रनर-अप रही तो गोरखपुर की प्रशंसा श्रीवास्त्व और मुरादाबाद की श्रुति मेहरोत्रा सेकंड रनर-अप चुनी गयी।
मिसेज नार्थ इंडिया श्रेणी में बस्ती की रश्मि अग्रवाल और गुड़गांव की स्वाति गोस्वामी को फर्स्ट रनर-अप चुना गया। नोएडा की पल्लवी पवार और बिहार की दिव्या मिश्रा सेकंड रनर-अप चुनी गयी।
35 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की महिलाओं की मिसेज नार्थ इंडिया क्लासिक श्रेणी में लुधियाना की प्रीती अरोड़ा और दिल्ली की अर्चना गुर्जर फर्स्ट रनर-अप बनी। नोएडा की पल्लवी पवार और बिहार की दिव्या मिश्रा सेकंड रनर-उप चुनी गयी।
45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की महिलाओं की मिसेज नार्थ इंडिया क़्वीन श्रेणी में दिल्ली की शीलू त्यागी और पंजाब के नवा शहर की नमिता जैन फर्स्ट रनर-अप बनी। जबकि मुरादाबाद की डॉ नीलू सिंह और सीमा गुप्ता ने सेकंड रनर-उप का ख़िताब जीता।
परिसा कम्यूनिकेशन की प्रबंध निदेशक तबस्सुम हक़ ने बताया की विजेताओं का चयन करने के लिए गठित जूरी पैनल में मशहूर डाइटिशन डॉ. वरुण कात्याल, जानी-मानी मेकओवर गुरु आश्मीन मुंजाल] फैशन डिज़ाइनर सुचिता वाधवा] महाराष्ट्र की मशहूर ग्रूमर अंजना मस्करान] मिसेज इंडिया इंटरनेशनल बीरी सांति नीडो और शिल्पी अवस्थी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.