खूबसूरत चेहरो को ‘डाबर आंवला मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस’ खिताब जीतने का मौका

नई दिल्ली। बालों के तेल ब्रांड डाबर आंवला हेयर ऑयल ने आज अपने मेगा मॉडल हंट – डाबर आंवला मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस – के दिल्ली सेमीफाइनल ऑडिशन का आयोजन किया। शहर से हजार के नजदीक लड़कियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। यह प्रतियोगिता उत्तर भारत के ऐसे खूबसूरत, ताजा और नए चेहरे की खोज करने के लिए आयोजित किया गया है। यह एक ऐसा चेहरा होगा जो कि मजबूत, स्वस्थ, लंबे और खूबसूरत बालों के साथ डाबर आंवला के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करेगा। दिल्ली शहर में आयोजित सेमीफाइनल ऑडिशन के लिए करीब 1,000 प्रविष्टियों की जांच की गई और 300 लड़कियों को चुना गया। ऑडिशन के बाद, फाइनलिस्ट के रूप में चुने गए राज्य की लड़कियां 28 फरवरी को आयोजित हो रहे ग्रैंड फ़िनाले में दिल्ली शहर की प्रतिनिधि बनेंगी। डाबर आंवला मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस के ग्रैंड फ़िनाले के लिए चयनित की गयी लड़कियां उत्तर भारत के बाकी हिस्सों से अपने समकक्षों के साथ इस फ़िनाले में शामिल होंगी। यह फिनाले लखनऊ में आयोजित किया जाएगा।
डाबर इंडिया लिमिटेड हेड-कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस श्री ब्यास आनंद ने कहा, “डाबर आंवला हेयर ऑयल हमेशा से ही सुंदर, लंबे और मज़बुत बालों का समानार्थी रहा है। आपको पूरे दिन सुंदर रखने के लिए यह बालों को बढ़ाता है, इन्हें अंदर से मजबूत और बाहर से खूबसूरत बनाता है। डाबर आंवला हमेशा से ही बाहरी सुंदरता के साथ आंतरिक शक्ति पर केन्द्रित रहा है और इसे मजबूत, स्वस्थ, लंबे और सुंदर बालों से जोड़ा जाता है। यह मेगा मॉडल हंट “मज़बूती में ही है असली खुबसुरती” की दिशा में बढ़ा हुआ एक और कदम है । डाबर आंवला मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस के साथ हम उत्तर भारत के शहरों में युवा लड़कियों को अपनी सुंदरता दिखाने और मेनसट्रीम मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश करने के लिए एक मंच प्रदान कर रहें है,”।
प्रतियोगी तीन राउंड के प्रबल दौर से गुज़रे जिसमें परिचय का दौर, प्रतिभा प्रदर्शन और न्यायाधीशों के साथ एक सवाल-जवाब का सेशन था। प्रतियोगियों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करते देखना ऑडिशन का सबसे रोमांचक हिस्सा था जिसमें स्टैंड-अप कॉमेडी से लेकर डांस परफॉर्मेंसिस आदि शामिल थी। ग्रैंड फ़िनाले के लिए बारह फाइनलिस्ट उत्तर भारत भर में से चुने जाएगे। यह फाइनलिस्ट लखनऊ में फैशन और सौंदर्य उद्योग के प्रोफ़ैशनलस के मार्गदर्शन में एक विशेष सौंदर्य ग्रूमिंग प्रोग्राम से गुजरेगें जिसमें उन्हें ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार किया जाएगा। ग्रैंड फ़िनाले को सौंदर्य, फैशन और मनोरंजन उद्योग के प्रमुख नामों के द्वारा जज किया जाएगा।
डाबर इंडिया लिमिटेड हेड-कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस श्री ब्यास आनंद ने कहा “बालों का तेल पारंपरिक भारतीय जीवन शैली का अभिन्न अंग है, और कई पीढ़ियों से महिलाओं ने अपने बालों को मजबूत और स्वस्थ रखने के लिए डाबर आंवला तेल के प्राकृतिक लाभों पर भरोसा किया है। डाबर आंवला हेयर ऑयल हमेशा से भारतीय महिलाओं के बालों के लिए ताकत और सुंदरता का प्रतीक रहा है,“ ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.