डेल्हीवरी ने कंज्यूमर-टू-कंज्यूमर एक्सप्रेस पार्सल शिपिंग लॉन्च की

नई दिल्ली। भारत की प्रमुख सप्लाई चेन सर्विस प्रोवाइडर डेल्हीवरी कंज्यूमर-टू-कंज्यूमर एक्सप्रेस पार्सल सर्विस लॉन्च की है। कंपनी ने यह जानकारी दी। नया प्रोडक्ट व्यक्तियों को उनके घर में बैठे-बैठे भारत के 19,000+ पिनकोड्स और 2500+ शहरों में मित्रों और परिवार के सदस्यों को पार्सल भेजने में सक्षम बनाता है।

 

सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स रोहन शानबाग ने कहा, “अब हम व्यक्तियों को निर्बाध पार्सल सेवा की पेशकश कर रहे हैं, जो उन्हें अपने शहर और पूरे देश में डिलीवर करने की सुविधा देगी। एक ऐसे क्षेत्र में इनोवेशन कर रहे हैं, जो काफी हद तक पारंपरिक ही रहा है। हम आपके दरवाजे पर टेक्नोलॉजी-इनेबल्ड ऑनलाइन बुकिंग सुविधा लाने का टारगेट रखते हैं। रणनीतिक रूप से यह हमारे व्यापक और तेज अखिल भारतीय नेटवर्क का एक स्वाभाविक विस्तार है, और यह कदम उद्यमों और व्यक्तियों के लिए पसंदीदा सेवा प्रदाता के रूप में हमारी स्थिति को और
मजबूत करेगा।”

 

 

यह परेशानी मुक्त सेवा एक उत्कृष्ट ग्राहक अनुभव प्रदान करने पर केंद्रित है। Direct.delhivery.com पर आसानी से पहुँचा जा सकता है, ग्राहक किसी स्टोर पर जाने और प्रतीक्षा करने के बजाय अपना पार्सल ऑनलाइन बुक कर सकते हैं, जो अब तक आम बात रही है। डोरस्टेप पिकअप डिलीवरी तक रियल-टाइम पार्सल ट्रैकिंग के साथ-साथ सभी सुरक्षा और स्वच्छता दिशानिर्देशों के पूर्ण पालन के साथ सुविधा प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.