नेक्स्ट जनरेशन होंडा अमेज़ लाॅन्च

ग्रेटर नोएडा। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआइएल) ने ऑटो एक्स्पो 2018 में नेक्स्ट जनरेशन होंडा अमेज का अनावरण किया। इस अवसर पर होंडा मोटर कंपनी लि. के प्रेसिडेंट और प्रतिनिधि निदेशक श्री ताकाहिरो हाचिगो उपस्थित थे। यह सेकंड जनरेशन होंडा अमेज का वल्र्ड प्रीमियर है और भारत में यह कार वित्तीय वर्ष 18-19 में लॉन्च होने वाली है। सेकंड जनरेशन होंडा अमेज में इसकी बेजोड़ बोल्ड एक्सटीरियर स्टाइल, काफी जगह वाले प्रीमियम इंटीरियर, जबरदस्त ड्राइविंग परफॉर्मेंस और नवीनतम सुरक्षा तकनीकों के साथ वन क्लास अबव प्रीमियम सेडान की सभी खासियतें हैं।
कंपनी ने ऑल न्यू 5जी जनरेशन होंडा सीआर-वी और भारतीय बाजार में वापसी करने वाले, बहुप्रतीक्षित 10जी जनरेशन होंडा सिविक का अनावरण भी किया। भारत में इन दोनों मॉडलों को भी वित्तीय वर्ष 2018-19 में लॉन्च किया जाना है। होंडा सीआर-वी पेट्रोल प्रीमियम एसयूवी में पहले से ही एक लोकप्रिय मॉडल है और यह पहली बार है कि इसे डीजल पावरट्रेन के साथ भी पेश किया जाएगा। दुनियाभर में प्रशंसित 10जी जनरेशन सिविक भी भारत में पेट्रोल और डीजल, दोनों मॉडलों में पेश किया जाएगा।
इस अवसर पर होंडा मोटर कंपनी लि. के प्रेसिडेंट और प्रतिनिधि निदेशक श्री ताकाहिरो हाचिगो ने कहा, “2017 में होंडा ने दुनियाभर के 3 करोड़ से अधिक ग्राहकों के लिए अपने उत्पाद और खुशियां मुहैया कराईं। हमारी वैश्विक बिक्री में ऑटोमोबाइल उत्पादों की तादाद 53 लाख रही और भारत का इसमें एक बड़ा योगदान रहा। हम भारतीय बाजार के लिए प्रतिबद्ध हैं और आने वाले तीन सालों में हमने छह मॉडल लॉन्च करने का लक्ष्य तय किया है। आज हम इनमें से तीनों मॉडलों की घोषणा कर रहे हैं। ऑल न्यू अमेज, ऑल न्यू सीआर-वी और बहुप्रतीक्षित 10जी जनरेशन सिविक को भारत में वित्तीय वर्ष 18-19 में लॉन्च किया जायेगा।“ इस अवसर पर होंडा कार्स इंडिया के प्रेसिडेंट और सीईओ श्री योइचिरो युएनो ने कहा, “एचसीआइएल ने बिक्री के मामले में कैलेंडर वर्ष 2017 में 15ः और वर्ष 17-18 में 17ः की जबर्दस्त विकास दर्ज किया है। आगामी नए लॉन्च के साथ हमें पक्का भरोसा है कि नए वित्तीय वर्ष में हम और विकास करेंगे। जहां ऑल न्यू अमेज मास सेगमेंट में होंडा की मौजूदगी को मजबूत बनाएगा, वहीं ऑल-न्यू सीआर-वी की डीजल में प्रस्तुति और सिविक की वापसी अपर सेगमेंट्स में हमारी उपस्थिति को सशक्त बनाने में मददगार होगी।“

Leave a Reply

Your email address will not be published.