‘बहानेबाजी छोड़ विकास मॉडल पर करें बात’ : शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्लीः बीजेपी के ‘शॉटगन’ सांसद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर गुजरात चुनाव के दौरान उठाए जा रहे मुद्दों को लेकर बड़ा हमला बोला है. बिहार के पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात चुनाव के दौरान विकास के मुद्दे को छोड़ अलग मुद्दों को लेकर आने को आश्चर्यजनक बताया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि केवल चुनाव जीतने के हर रोज नई-नई कहानियां लेकर विपक्ष पर हमला करना कहां तक ठीक है? शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को जनता से उनके ‘गुजरात विकास मॉडल’ की बात करने की हिदायत दी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को मणिशंकर अय्यर के घर हुई डिनर पार्टी को लेकर निशाना साधने पर भी सवाल किए है.
शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी और बीजेपी के प्रचार अभियान पर सवाल उठाते हुए एक के बाद एक दो ट्वीट किए. अपने पहले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, ‘आदरणीय सर, सिर्फ किसी भी तरह चुनाव जीतने के लिए, आप अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ अंतिम चरण प्रक्रिया में रोज अनसुलझे और अविश्वसनीय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं. अब चुनावों में पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल को जोड़ दिया है. इनक्रेडिबल!’
अपने अगले ट्वीट में पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, ‘महोदय! नई-नई कहानियां गढ़ने और बहानेबाजी करने की बजाय सीधे उन मुद्दों पर बात करनी चाहिए जो वादे हमने जनता से किए, जैसे आवास, रोजगार, हेल्थ, शिक्षा , ‘विकास मॉडल’. सांप्रदायिकता फैलाने वाले वातावरण को रोकें और स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं. जय हिन्द!
आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के नाम से चल रहे जिस ट्विटर अकाउंट पर ये ट्वीट किए गए हैं वह वेरिफाइड नहीं हैं. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह शत्रुघ्न सिन्हा का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट है.

 

साभार: एनडीटीवी

Leave a Reply

Your email address will not be published.