हिमालया ने ऑयल -क्लियर फ्रेशनेस के लिये लॉन्च की ‘फ्रेश स्टार्ट’ रेंज

नई दिल्ली। हिमालया ड्रग कंपनी ने आज अपनी नई फ्रेश स्टार्ट ऑयल क्लियर फेस वॉश रेंज लॉन्च की। यह त्वचा को ऑयल फ्री और फ्रेश रखता है। ये फेस वॉश स्ट्रॉबेरी, पीच, लेमन और ब्लूबेरी जैसे फलों की खूबियों से युक्त हैं। फ्रेश स्टार्ट फेस वॉश को प्राकृतिक बीड्स से तैयार किया गया है। यह चेहरे से ऑयल को निकालने के लिये बड़ी ही सौम्यता से काम करता है और इसमें मौजूद फल ताजगी देते हैं। फ्रेश स्टार्ट ऑयल क्लियर फेस वॉश रेंज में चार प्रकार के रोमांचक फ्रूट फ्लेवर्स शामिल हैं- स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी, पीच और लेमन।
लॉन्च के अवसर पर राजेश कृष्णमूर्ति, बिजनेस डायरेक्टर, कंज्यूमर हिमालया प्रोडक्ट्स डिविजन, द हिमालया ड्रग कंपनी ने कहा, ‘‘फेस वॉश सेगमेंट में अग्रणी कंपनी होने के नाते हमारा प्रयास हमेशा से ही ग्राहकों की बदलती जरूरतों को समझना है। साथ ही हम उन्हें सेहतमंद त्वचा प्रदान करने का प्रयास भी करते है।’’ हिमालया फ्रेश स्टार्ट को कोमल, सौम्य और ऑयल -फ्री अहसास देने के लिये और गहरी सफाई से ऑयल को हटाने के लिये तैयार किया गया। इसकी मदद से युवा हर दिन, दिनभर ताजगी भरी शुरूआत कर सकते हैं।
इस नई रेंज के बारे में बताते हुए, रामाराव धमीजा, जनरल मैनेजर- मार्केटिंग, कंज्यूमर प्रोडक्ट्स डिविजन, द हिमालया ड्रग कंपनी ने कहा, ‘‘फ्रेश स्टार्ट बहुत ही आकर्षक रेंज है, जोकि ऑयल-फ्री त्वचा प्रदान करने के लिये चार वैरिएंट्स में उपलब्ध है। यह कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिये एक बेहतरीन साथी है, जो लगातार सफर करती हैं और जिनके पास अपनी त्वचा का ख्याल रखने का समय नहीं होता। इसलिये पैकेजिंग और संचार के लिहाज से हमने ब्रांड का दृष्टिकोण बड़ा ही जीवंत और यंग बनाये रखा है। हमारा लक्ष्य हर कालेज जाने वाली लड़की के स्किन केयर किट में फ्रेश स्टार्ट को आवश्यक रूप से शामिल करवाना है।’’ ये फेस वॉशेज 50 मिली. और 100 मिली. के पैक में उपलब्ध हैं और इनकी कीमतें क्रमशः 75 रूपये और 140 रूपये है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.