प्रमुख सुर्खियाँ :

भारतीय माताओं को समर्पित सीकेयर्स सीशेयर्स समुदाय की घोषणा

नई दिल्ली। जापान की अग्रणी शिशु से संबंधित स्वच्छता उत्पाद निमार्ता कंपनी, यूनिचार्म का सबसे प्रमुख उत्पाद मैमीपोको, ने एक आॅनलाइन मॉमी समुदाय सीकेयर्स सीशेयर्स की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य मातृत्व की भावना को मनाना है। माताएं सोशल मीडिया पर सीकेयर्स सीशेयर्स का उपयोग करके अपने अनुभवों को साझा कर सकेंगी और अपने आप को इसमें पंजीकृत करके इस समुदाय का हिस्सा बन सकेंगी। माताएं आसानी से इस समुदाय तक मायपोको डॉट को डॉट इन पर जाकर पहुंच सकती हैं।
सीकेयर्स सीशेयर्स का उद्देश्य पूरे भारत भर की माताओं को एक साथ जोड़ना है जिससे उनके पास उनके मातृत्व के अनुभवों को लिखने और साझा करने के लिए एक मंच प्रदान किया जा सके, साथ ही वे यहां शिशु देखभाल तथा गर्भावस्था पर नई अथवा गर्भवती माताओं के साथ नुस्खे भी बांट सकती है और अपने मातृत्व को सहज बना सकती हैं।
यूजी इकेदा, यूनिचार्म इंडिया के मार्केटिन्ग निदेशक कहती हैं कि हमें इस प्रयास की शुरूआत करके बहुत खुशी है जो कि साझा अनुभव रखने वाली देश भर की माताओं को एक-दूसरे से जुड़ने में सक्षम बनाएगा। मैमीपोको देश भर में अनेक माताओं के साथ मातृत्व की उनकी यात्रा में एक साझेदार रहा है, और यह प्रयास इस संबंध को मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, साथ ही यूनिचार्म टीम की ओर से मैमीपोको को एक सबसे अग्रणी खिलाड़ी बनाने के लिए सभी माताओं के प्रति धन्यवाद का एक प्रतीक भी है। सही मायनों में यह मंच माताओं द्वारा, माताओं के लिए ही है। हम उम्मीद करते हैं कि यह मंच देश भर की माताओं के जीवन में एक सकारात्मक प्रभाव सृजित करेगा।
शिशु देखभाल से संबंधित अपने निजी अनुभवों को बांटते हुए  सीकेयर्स सीशेयर्स समुदाय में योगदान देने वाली एक माँ, आराधना सिंह लिखती हैं कि आपके शिशु के प्रारंभिक विकास में सबसे अधिक महत्वपूर्ण पहलु है शिशु की नींद। नियमित नींद की एक निर्धारित अवधि को निश्चित और विकसित करना, जो आपके तथा आपके नए शिशु के लिए कारगर हो, बहुत ही अधिक महत्वूर्ण है, और एक डायपर आपके बच्चे की अच्छी नींद में बहुत बड़ा सहायक हो सकता है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account