इनफिनिक्स ने ‘‘नोट 5’’ के लिए गूगल के साथ भागीदारी की 

नई दिल्ली। दुबई में नोट 5 की वैश्विक शुरूआत के बाद, ट्रैंशियन के ऑनलाइन केंद्रित स्मार्टफोन ब्रांड इनफिनिक्स ने 10के स्मार्टफोन श्रेणी में एक एंड्रायड वन उपकरण पेश कर के एक और गेम चेजिंग पेशकश की घोषणा की। नया इनफिनिक्स नोट 5 एंड्रायड वन प्रोग्राम का एक हिस्सा है जो शीर्ष एंड्रायड ओएस का अनुभव प्रदान करने के लिए बनाया गया है जिसमें गूगल लेंस व गूगल असिस्टेंस जैस बिल्ट-इन एआईअभिनवताएं तथा सुरक्षा का उच्च स्तर  के साथ गूगल के स्मार्ट साफ्टवेयर डाले गए हैं।
पिछले साल 2017 में भारत में ब्रांड की शुरूआत के बाद, इनफिनिक्स ने अपने शक्तिषाली उत्पाद पोर्टफोलियो के कारण क्षेत्रमें काफी वृद्धि हासिल की है। इस सफलता पर टिप्पणी करते हुए बेंजमिन जियांग, मैनेजिंग डायरेक्टर, इनफिनिक्स मोबाइल ने कहा कि हम लगातार अपनी सीमाएं आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इनफिनिक्स पोर्टफोलियो की प्रत्येक पेशकश, उत्पादों में अभिनवता और ग्राहक केंद्रता में नई ऊंचाइयां छूने में सक्षम है। हमने हमेषा वहनीय कीमतों पर भविष्य के लिए तैयार उत्पाद देने पर ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि हम भारत में शीर्ष ई-कामर्स स्मार्टफोन ब्रांड बनने की दिषा में अपनी यात्रा में एक और बड़ा कदम उठा रहे हैं। एंड्रायड वन की ताकत वाले स्मार्टफोन, नोट 5 की प्रस्तुति के साथ, हमें विष्वास है कि यह नए मानदंड स्थापित करेगा।’’
इस अवसर पर मुनीष सेठ, एंड्रायड कंट्री डायरेक्टर इंडिया ने कहा कि ंएड्रायड वन प्रोग्राम के माध्यम से हमारा लक्ष्य गूगल द्वारा डिज़ाइन किए गए साफ्टवेयर के साथ अपने भागीदारों द्वारा परिकल्पित उच्च गुणवत्ता वाले हार्डवेयर को जोड़ना है। हमारा मानना है कि उत्पाद सहज और सुरक्षित होने चाहिएं। वे समय के साथ बेहतर और आपके जीवम को और आसान बनाने वाले होने चाहिएं। हम एंड्रायड वन प्रोग्राम के माध्यम से इस फोन के अनुभव के मूल्यकांन को और तीव्र करना चाहते हैं, जिसमें इनफिनिक्स जैसे भागीदारो की हार्डवेयर अभिनवतांए गूगल क सर्वश्रेष्ठ अभिनवताओं के साथ मिश्रित होती हैं।
टी.एल. ली, जनरल मैनेजर, मीडियाटेक्स वायरलैस कम्युनिकेषन बिज़नेस यूनिट ने कहा कि इनफिनिक्स भारत में तेज़ी से शक्षिली स्मार्टफोन ब्रांड बन रहा है। हीलियो पी23 द्वारा शक्तिप्रद नासेट 5 सहित, मीडिया टेक की चिपसेट टेक्नोलॉजी के साथ, इनफिनिक्स उपभेक्ताओं को वहनीय कीमत पर उच्च स्तरीय विषेषताएं उपलब्ध कराता है। मीडिया टेक की हीलियो पी सीरिज़ नए प्रीमियम, मध्य रेंज के उपकरण उपभोक्ताओं की मांग के अनुसार उपलब्ध कराती है जिनमें ताकतवर कार्यप्रदर्षन, अतुलनीय क्षमता, लम्बी बैटरी उम्र और विस्तारित विषेषतएं जैसे डुअल कैमरा फोटोग्राफी, डुअल शामिल हैं – दूसरे शब्दों में कनेक्ट करने, शेयर करने और अधिक काम करने के लिए ये सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.