अमरनाथ यात्रियों पर बुरी नजर डालने वालों की खैर नहीं-गोयल

नई दिल्ली। बुधवार से से आरंभ हुई अमरनाथ यात्रा पर मंडराते आतंकी खतरे के मद्देनजर यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने यात्रा के दौरान यात्रियों की सुरक्षा सुरक्षित करने की मांग केंद्र सरकार से की है , साथ ही आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर यात्रा के दौरान एक भी अमरनाथ यात्री को खरोंच तक आई तो उसका खामियाजा देष के विभिन्न शहरों में शॉल बेचने वाले आतंकियों के मददगार कश्मीरी मुस्लमानों को भुगतना पड़ेगा। फ्रंट द्वारा जारी एक प्रेस वक्त व्य में यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष जयभगवान गोयल ने पवित्र बाबा अमरनाथ यात्रा के लिए रवाना हुए पहले जत्थे को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अमरनाथ यात्रा हिंदुओं के लिए हमेश ही आस्था का केंद्र रही है और तमाम बाधाओं के बावजूद भी आज तक कोई एकभी हिंदू का बाल बांका नहीं कर सका। उन्होंने कहा कि इस वर्ष भी आतंकी अमरनाथ यात्रियों पर हमले की फिराक में हैं इसके बावजूद भी शिव भक्तों के मनोबल में कोई कमी नहीं है।
श्री गोयल ने कहा कि हिंदू समाज कभी भी किसी संप्रदाय की धार्मिक यात्राओं/ आयोजनों का विरोधी नहीं रहा और वह अपनी भी किसी धार्मिक यात्राओं / आयोजनों पर व्यवधान नहीं चाहता। मगर पाक परस्त इस्लामिक आतंकवादियों द्वारा जिस तरह से हर वर्ष यात्रा बाधित करने की कोशिशें की जाती हैं उसे हिन्दू बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस बार कोई व्यवधान डाला गया तो उसका खामियाजा दिल्ली व देश में बैठे आतंकवादियों के उन हिमायतियों को भुगतना पड़ेगा जो यहां खुलेआम घूम रहे हैं।
श्री गोयल ने केंद्र सरकार से भी मांग की है कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम किए जाएं जिससे यात्रा को तो सफल बनाया ही जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.