आरजी रेसीडेंसी सेक्टर 120 में मना कृष्ण जन्मोत्सव

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-120 स्थित आरजी रेसीडेंसी में इस बार श्री कृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव मनाया गया ।खास बात यहाँ एक अलग रही सोसाइटी के कुछ महिलाओं द्वारा यह आयोजन किया गया और कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया सबसे खास बात यह रही यहां इस आयोजन को एक मैसेज के रूप में प्रस्तुत किया गया यहॉ श्री कृष्णा की झाकियां जहा लगाई गई थी वही उसके बगल में एक डोनेशन बॉक्स रखी गयी थी और जो केरल में बाढ़ पीड़ित लोग है उसकी मदद की जा सके केरल में जी गंभीर आपदा आयी है उसके लिए सोसाइटी के महिलाओं द्वारा यहां ये मैसेज दिया गया ज्यादा से ज्यादा लोग केरल बाढ़ राहत कोष में दान देने की कृपा करें और लोगो ने बढ़ चढ़ कर इस आयोजन में हिस्सा लिया और केरल बाढ़ पीड़ित की मदद के लिए आगे आये आरजी रेसिडेंसीय के महिलाओं द्वारा ये एक सराहनीय कदम है लोगों ने खूब अभिवादन किया जिसमें मुख्य रूप से महिलाओं के नाम नीलम शुक्ला अनु गुप्ता ऋचा पायल साजिया खुशबू नेहा राजश्री और इरा है ।
कार्यक्रम की शुरुआत कृष्ण भजनों से हुई जो सोसायटी के डिवाइन ग्रूप ने किया.उसके बाद बच्चों ने अपनी विभिन्न प्रस्तुतियों से जो समाँ बाँधा वो कबीले तारीफ था.राधा कैसे ना जले, वो किसना है, राधा नाचेगी, श्याम सो जा जरा, मुकुन्दा मुकुन्दा जैसे गानो पर बच्चे पूरे जोश से नाचे.इन गानो पर 70 से ज्यादा बच्चोँ ने परफॉर्म किया.इसके साथ बच्चो ने फेंसी ड्रेस में भी भाग लिया. महिलाओं द्वारा डांडिया प्रोग्राम के बाद रात 12 बजते ही श्रीकृष्ण की जनमोत्स्व गीत के साथ आरती की गई और अंत मे सभी निवासियों को प्रसाद वितरण उन सभी बच्चों को जो प्रोग्राम प्रस्तुत किये थे उनको प्राइज वितरण दिया गया ।


सबसे खास बात यह रही आरजी रेसीडेंसी में इस बार यह प्रोग्राम महिलाओं द्वारा किया गया. जिसमें नीलम शुक्ला, अनु गुप्ता, ऋचा पायल, साजिया, खुशबू कुमारी, नेहा गुप्ता, नेहा ओबराय, राजश्री, शालिनी, सरिता और इरा आदि थे जिनके प्रयासोँ से यह कार्यक्रम सफल रहा। इन महिलाओं द्वारा इस आरती और डोनेशन बॉक्स में जितने भी रुपये आएंगे उसको #केरलबाढ़राहतकोष में दिया जाएगा। आरजी रेसीडेंसी सेक्टर 120 में माना कृष्ण जन्मोत्सव, लोगों ने केरल बाढ़ राहत कोष के लिये दिल खोलकर दिया दान

Leave a Reply

Your email address will not be published.